Connect with us

बॉलीवुड की 10 एक्ट्रेस जो फिल्म में किस या गंदे सीन नहीं करती हैं, संस्कारी लड़की बनकर फिल्मों में लगाती हैं ये आग

बॉलीवुड की 10 एक्ट्रेस

बॉलीवुड की दुनिया ऐसी है जहां एक्टर्स को ग्लैमर, इज्जत, शोहरत और लोगों का ढेर सारा प्यार मिलता है. एक्टर्स की निजी जिंदगी हो या फिर पेशे संबंधित बातें, आम लोगों के बीच चर्चित तो होते ही हैं.

कहा जाता है कि बॉलीवुड में बोल्ड सीन करने वाली एक्ट्रेस का ही जलवा चलता है. लेकिन कुछ एक्ट्रेसेस ऐसे भी हैं जो किस या गंदे सीन फिल्मों में नहीं करना चाहती.

बॉलीवुड की 10 एक्ट्रेस

सोनाक्षी सिन्हा-

आप सोनाक्षी सिन्हा को ही ले लीजिए. यह आज के दौर की एक्ट्रेस बोल्ड सीन करने में यकीन नहीं रखती. सोनाक्षी ने अपने सिंपलिसिटी से बॉलीवुड में नाम कमाया है. दबंग फिल्म देखने के बाद लोग सुनाक्षी जैसी पत्नी की चाह रखते हैं.

बॉलीवुड की 10 एक्ट्रेस

ऐश्वर्या राय-

ऐश्वर्या राय असल में जितनी खूबसूरत है उतनी ही खूबसूरती से वह अपना हर किरदार निभाती है. इन्होंने अपनी फिल्मों में  प्रेमिका का रोल अदा किया है लेकिन एक दायरे में रहकर. आज भी एक बहू ,एक पत्नी और एक मां होने के बाद भी बिना बोल्ड सीन किए लोगों को चौंका देती है.

बॉलीवुड की 10 एक्ट्रेस

काजल अग्रवाल-

काजल अग्रवाल एक साउथ इंडियन एक्ट्रेस है और आज वह बॉलीवुड में कई फिल्मों में काम कर चुकी है. ऐसे में अगर आप इनकी फिल्मों में नजर डालेंगे तो एहसास होगा कि निजी जीवन में सरल रहने वाली काजल फिल्मों में भी अपनी सरलता बनाए रखती है.

बॉलीवुड की 10 एक्ट्रेस

सोनम कपूर –

अगर बात करें सोनम कपूर की तो आप देख सकते हैं कि यह एक्ट्रेस पारिवारिक फिल्म में काम करना बेहद पसंद करती है. ‘नीरजा’ जैसी फिल्म करके वह  यह दर्शाती है कि कलाकार वही है जो अपनी कला से लोगों को प्रेरित करें.

बॉलीवुड की 10 एक्ट्रेस

माधुरी दीक्षित –

नाइंटीज की एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने अपने जीवन में जितनी भी फिल्में की है वह आज भी घरों में देखी जाती है. माधुरी की फैन फॉलोइंग का बात करें तो कितने हजार करोड़ लोग मिलेंगे यह पता नहीं. यह प्यार और आदर माधुरी  को किसी गंदे सीन करने से नहीं मिली है.

बॉलीवुड की 10 एक्ट्रेस

रानी मुखर्जी-

रानी मुखर्जी की फिल्में देखेंगे तो आपको यह एहसास होगा कि रानी ने लव स्टोरीज तो बहुत किए हैं  लेकिन किसी भी स्टोरी में किस या गंदे सीन करने में दिलचस्प नहीं रखी है. फिल्मों में पत्नी और प्रेमिका का किरदार रेखा के अंदर  रहकर किया है.

बॉलीवुड की 10 एक्ट्रेस

असिन-

असिन ने बॉलीवुड में फ़िल्में बहुत कम की है. इनकी कलाकारी क्या बात करें तो लोग आज भी ‘गजनी’ जैसी मूवी लोग देखना पसंद करते हैं. फिल्म ‘रेडी’ हो या ‘लंदन’ इन्होंने अपने हर फिल्मों में कलाकार बेहतर प्रदर्शन किया है.

बॉलीवुड की 10 एक्ट्रेस

डायना पेंटी –

डायना पेंटी ने अपने फिल्म परमाणु के इंटरव्यू में कहा है कि वह फिल्में वही करना चाहती हैं जो वह असल जिंदगी में करना चाहती हैं. फिल्म कॉकटेल में नजर डालेंगे तो आप पाएंगे इन्होंने एक सिंपल लड़की का रोल किया था. जिसके दिल में अपने लवर के प्रति प्यार तो था लेकिन अय्याशी नहीं . वह प्यार का मतलब समझती थी.

बॉलीवुड की 10 एक्ट्रेस

काजोल –

काजोल ने शाहरुख खान के साथ फिल्म इंडस्ट्री में बहुत नाम कमाया है. इनकी और शाहरुख खान की फिल्में हर लवर्स को पसंद आती है. आप ‘दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे’ ले लीजिए या ‘फिर कुछ कुछ होता है’ इन्होंने हर फिल्म में एक बेहतर प्रेमिका का दृश्य दिखाया है. हर फिल्म में प्रेम एक लिमिट में रहकर किया है.

बॉलीवुड की 10 एक्ट्रेस

शिल्पा शेट्टी-

वैसे तो शिल्पा शेट्टी की जब भी बात होती है तो उनकी फिल्मों से लेकर उनकी बॉडी फिगर की बात जरूर होती है. आज भी लोग आश्चर्य होते हैं कि एक मां होने के बाद भी अपने फिगर को कैसे मेंटेन करके रखती है. लेकिन शिल्पा शेट्टी अपने किसी भी फिल्म में बोल्ड सीन नहीं किया है. इसके बावजूद वह आज भी बॉलीवुड की दुनिया में छाई हुई है.

इन एक्ट्रेस से पता चलता है कि काम कितना ही प्रोफेशनल क्यों ना हो हमें अपना दायरा नहीं भूलना चाहिए. बॉलीवुड में बोल्ड सीन करना आम बात है लेकिन सिंपलिसिटी से अपना किरदार निभाना और नौजवान को प्रेरित करना एेसा कुछ लोग कर पाते हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in