Connect with us

वो 3 सनसनीखेज कारण आखिर क्यों हिन्दुस्तान का मुसलमान, हिन्दुओं से करता है इतनी नफरत कि देता है सरेआम गाली

हिन्दुस्तान का मुसलमान

हिन्दुस्तान का मुसलमान- भारत का मुसलमान आज तक भारत का नहीं हो पाया है. हम ऐसा नहीं बोल रहे हैं कि भारत का मुसलमान भारत से प्यार नहीं करता है. इसके ऊपर ना हम जा रहे हैं और ना ही हमारे पाठक जाए तो बेहतर है. लेकिन आज तक भारत का मुसलमान भाई कहीं ना कहीं भारतीय संस्कारों से और यहाँ तक की इन्डियन मैरिज जैसे कानूनों से कता हुआ है.

सवाल यह है कि जब मुसलमान भारत में है तो वह भारत के रीति-रिवाजों के अनुसार क्यों नहीं चल सकता है? आप हिन्दुस्तान के बाहर देखिये तो मई सारे ऐसे देश हैं जहाँ मुसलमान पूरी तरह से उसी देश का हो गया है. वहां के कानून मानता है और वहीँ के गुण गाता है. लेकिन भारत का मुसलमान कहीं ना कहीं हिन्दुस्तान में रहता है और हिन्दुओं को गाली सुनाता है. तो आइये आपको आज हम वो 3 कारण बताते हैं जिनकी वजह से भारत का मुसलमान भारत से नफरत करता है-हिन्दुस्तान का मुसलमान

ड्रग्स के काले कारोबार पर दाऊद इब्राहिम का सनसनीखेज खुलासा, पढ़कर पैरों के नीचे से जमीन निकल जाएगी

हिन्दुस्तान का मुसलमान

क्योकि मुसलमान को है आज भी अहंकार 

भारत के मुस्लिम को यह अहंकार है कि एक दिन इस देश पर हमारा राज था और हम राज करते थे. इस्लाम भारत पर शासन कर रहा था लेकिन इसके बाद भी भारत का धर्मपरिवर्तन नहीं हो पाया. जो हिन्दू एक समय मुस्लिम राजाओं के गुलाम थे आज वह खुली हवा में अपने रीती-रिवाजों का पालन करते हैं. यह एक कारण है कि मुस्लिम हिन्दू से नफरत करते हैं.

हिन्दुस्तान का मुसलमान

मुसलमान भाइयों का दिमाग किया हुआ है कैद 

कहीं ना कहीं अगर आप मुस्लिम बच्चों को बचपन से ही यही सिखाते हैं कि सामने वाले आपके दुश्मन हैं तो शुरू से लेकर अंत तक वह यही सोचता रहेगा कि ये सामने वाले आपके दुश्मन हैं. इसी मानसिकता की वजह से कहीं ना कहीं बच्चा ता उम्र हिन्दुओं को दुश्मन मानता है.

हिन्दुस्तान का मुसलमान

मुस्लिम ऐसा सोचते हैं कि हिन्दुओं को भारत में सारी सुविधायें मिलती हैं 

वहीँ हिन्दुस्तान के मुसलमानों को ऐसा लगता है कि इस देश में हिन्दुओं को सारी सुख सुविधायें मिलती हैं. यही सोच है कि मुस्लिम को शुरू से ही हिन्दुओं को दूर करती है. इसी बात को शुरू से मुस्लिम लोगों के दिमाग में बैठाते रहते हैं. जबकि हिन्दू सच में कितनी मेहनत कर रहा है इसका अंदाजा जरुर एक बार को मुसलमान भाई को जरुर लगाना चाहिए.

हिन्दुस्तान का मुसलमान

हिन्दुस्तान का मुसलमान

तो अगर शुरू से मुस्लिम बच्चों को यह बताया जाए कि हिन्दू आपके दुश्मन नहीं है बल्कि आपके भाई हैं तो निश्चित रूप से एक दिन यह दुश्मनी दोस्ती में बदल जाएगी. वहीँ ऐसा ही ज्ञान हिन्दुओं को भी अपने बच्चों को देना होगा. आप कमेन्ट करके जरुर बताओ कि क्या एक दिन हिन्दू-मुसलमान एक साथ भारत में ख़ुशी-ख़ुशी रह सकते हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in