Connect with us

3 कारण इसलिए राहुल गाँधी से अचानक ही नरेंद्र मोदी को लग रहा है डर, बीजेपी मुक्त भारत करके दिखायेंगे राहुल गाँधी

Rahul Gandhi vs Narendra Modi

Rahul Gandhi vs Narendra Modi– कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों पहले की तुलना में अधिक एक्टिव नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि राहुल गांधी को जिस तरीके से इस समय विपक्ष में दूसरी पार्टियों का साथ मिल रहा है तो उसी वजह से एक नई ऊर्जा शक्ति के साथ राहुल गांधी सभी को काम करते हुए नजर आ रहे हैं.

सत्ता में बैठी बीजेपी के ऊपर जिस तरीके से राहुल गांधी लगातार हमला कर रहे हैं तो उसी के कारण अब बीजेपी भी राहुल गांधी से थोड़ी घबराई घबराई सी नजर आ रही है. आइए आपको बताते हैं कि आखिर क्यों राहुल गांधी से इस समय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी घबरा रहे हैं-

Rahul Gandhi vs Narendra Modi

संवाद कर रहे हैं राहुल गाँधी

जिस तरीके से राहुल गांधी अभी लोगों के बीच में संवाद कर रहे हैं, उसी संवाद का नतीजा है कि कांग्रेस एक बार फिर से लोगों के दिलों में जगह बनाती हुई नजर आ रही है. जो सपना नरेंद्र मोदी ने लोगों को दिखाया था वह सपना कांग्रेस मुक्त की जगह बीजेपी मुक्त भी हो सकता है. जनता इस समय बीजेपी से नाराज है और इसी का फायदा राहुल गांधी उठा रहे .

Rahul Gandhi vs Narendra Modi

लोगों को राहुल से बन रही है उम्मीद

राहुल गाँधी लगातार लोगों के बीच में जाकर उनकी समस्या सुन रहे हैं. यही कारण है कि जनता को एक युवा में बेहतर विकल्प नजर आ सकता है. मोदी और बीजेपी ने पिछले लोकसभा चुनावों में जो वादे किए थे, वह वादे पूरे होते हुए नजर नहीं आ रहे हैं. रोजगार और किसानों की समस्या पर अब मोदी और बीजेपी घिर चुकी है. वहीं दूसरी तरफ युवाओं और गरीबों को राहुल गांधी से उम्मीद बनती हुई नजर आ रही .है यही कारण है कि एक बार फिर से राहुल गांधी बीजेपी के लिए मुश्किलें खड़ी कर रहे हैं.

Rahul Gandhi vs Narendra Modi

तीसरे दल के मुखिया बन रहे हैं राहुल गाँधी

वहीँ जो अभी देश में तीसरा दल, सभी दलों को मिलाकर बन रहा है उसके मुखिया राहुल गाँधी नजर आ रहे हैं. अगर राहुल गाँधी प्रधानमंत्री बनना चाहते हैं तो इनको सभी से मिलकर रहना होगा. राहुल को दूसरे दल समर्थन दे रहे हैं और यह देख नरेन्द्र मोदी को चिंता सता रही होगी.

तो इन 3 कारणों से निश्चित रूप से इस समय बीजेपी और मोदी को राहुल गाँधी से जरुर डर लग रहा होगा. युवा राहुल गाँधी भी मोदी से अकेले टक्कर लेते हुए नजर आ रहे हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in