Connect with us

3 कारण इसलिए 2019 चुनाव में नरेन्द्र मोदी प्रधानमंत्री बनकर दिल्ली में टिके रहने वाले हैं, खत्म हो जाएगी शायद अब कांग्रेस पूरी तरह से

2019 Election INDIA

2019 Election INDIA- कर्नाटक में चुनाव हुए और भारतीय जनता पार्टी दक्षिण भारत में भी सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है. बेशक बीजेपी की सरकार कुछ दिनों के बाद गिर जाए और कांग्रेस जीडीएस के साथ मिलकर अपनी सरकार बना ले लेकिन इसके बावजूद भी आपको बता दें कि 2019 के लोकसभा चुनावों में नरेंद्र मोदी एक बार फिर से प्रधानमंत्री बन कर दिल्ली में बैठे हुए नजर आ सकते हैं.

तो आइए आज हम आपको तीन कारण बताते हैं कि आखिर क्यों 2019 के आम लोकसभा चुनावों में नरेंद्र मोदी जीतकर वापस आ रहे हैं. 

2019 Election INDIA

नहीं हैं मोदी को टक्कर देने वाला चेहरा

सबसे बड़ा और पहला कारण है कि विपक्ष के पास अभी तक ऐसा कोई भी चेहरा नहीं है, जो नरेंद्र मोदी को सीधे-सीधे टक्कर दे दे. भारत में इस समय प्रधानमंत्री पद के दावेदार के रूप में अगर कोई व्यक्ति मौजूद है तो वह नरेंद्र मोदी ही नजर आ रहे हैं. नरेंद्र मोदी ने देश की जनता का विश्वास पूरी तरीके से जीत रखा है और शायद अगले लोकसभा चुनावों में भी जनता नरेंद्र मोदी को ही वोट देती हुई नजर आए.

2019 Election INDIA

बिखरा हुआ है पूरा विपक्ष

दूसरा सबसे बड़ा और मुख्य कारण है कि भारत का इस समय जो पूरा विपक्ष है वह टूटा हुआ है. विपक्ष में हर कोई प्रधानमंत्री बनने के लालच में लगा हुआ है और यही लालच सीधे-सीधे नरेंद्र मोदी को फायदा पहुंचाते हुए नजर आ रहा है. विपक्ष कहने को तो एक हो जाता है लेकिन जब सवाल प्रधानमंत्री पद का आता है तो उसमें फूट पड़ जाती है. एक तरफ जहां बहुजन समाजवादी पार्टी की प्रमुख अपने लिए सही जगह खोज रही हैं तो वहीं दूसरी तरफ समाजवादी पार्टी के प्रमुख रुप भी प्रधानमंत्री पद का सपना देख रहे हैं. तो यह दूसरा मुख्य कारण है जिसकी वजह से 2019 के आम लोकसभा चुनावों में नरेंद्र मोदी एक बार फिर से चुनाव जीते हुए नजर आ सकते हैं.

2019 Election INDIA

मोदी के ऊपर नहीं है कोई दाग

तीसरा सबसे प्रमुख कारण है कि इस समय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ऊपर कोई भी दाग नहीं लगा है. दूसरी तरफ भारत के प्रमुख नेताओं के ऊपर कई तरीके के दाग धब्बे लगे हुए हैं तो वहीं नरेंद्र मोदी भ्रष्टाचार जैसे आरोपों से मुक्त हैं. नरेंद्र मोदी का जीवन पूरी तरीके से देश की जनता को मातृभूमि पर बलिदान किया हुआ नजर आ रहा है. वहीं दूसरी तरफ इस छवि का कोई भी नेता भारत देश में मौजूद नहीं है.

तो इन 3 कारणों से हम बोल सकते हैं कि शायद 2019 के चुनावों में निश्चित रूप से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार एक बार फिर से दिल्ली में बनती हुई नजर आ सकती है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in