Connect with us

पॉलिटिक्स

बीजेपी हारने वाली है लोकसभा 2019 चुनाव, नितिन गडकरी बन सकते हैं बीजेपी अध्यक्ष

बीजेपी हारने वाली है लोकसभा 2019 चुनाव

राजस्थान,छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनावों के अंदर मिली हार के बाद अब बीजेपी के अंदर हार का डर सताने लगा है. बेशक बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह यह बात बोल रहे हो कि लोकसभा चुनावों पर इन चुनावों का कोई भी असर नहीं पड़ने वाला है लेकिन सच यही है कि बीजेपी के अंदर इस बात को लेकर डर सताने लगा है कि अब विधानसभा चुनावों की तरह अगर लोकसभा चुनाव में बीजेपी को हार का सामना करना पड़ा तो इससे बुरा बीजेपी के लिए कुछ नहीं होगा.

संघ के कुछ बड़ी नेताओं की माने तो वह ऑफ कैमरा यह बात स्वीकार कर रहे हैं कि लोकसभा चुनाव 2019 बीजेपी के लिए जीतना आसान बिल्कुल भी नहीं होने वाला है जिस तरीके से कांग्रेस ने विधानसभा चुनावों में प्रदर्शन किया है तो इसका असर आप लोकसभा चुनावों पर नजर आ सकता है.

बीजेपी हारने वाली है लोकसभा 2019 चुनाव

यही कारण है कि संघ चाहता है कि जल्द से जल्द बीजेपी के अंदर कुछ बदलाव हो जो कि लोकसभा चुनाव के लिए सकारात्मक नजर आए. संघ नितिन गडकरी, राम माधव, संजय जोशी और भैया जी जैसे नेताओं को एक बार फिर से बड़ी जिम्मेदारी देता हुआ नजर आ सकता है, बीजेपी में जल्द कुछ बड़े बदलाव नजर आ सकते हैं और एक बार फिर वापस से राजनाथ सिंह और लाल कृष्ण आडवाणी जैसे सीनियर नेता फ्रंट फुट पर आकर बीजेपी के लिए प्रचार करते हुए नजर आ सकते हैं.

कहीं ना कहीं बीजेपी को यह डर भी सता रहा है कि अब शायद जनता से नरेंद्र मोदी का जादू खत्म हो रहा है और फिर से नरेंद्र मोदी को कुछ ना कुछ ऐसा करना होगा कि जनता की आंखों में फिर से 2014 की तरह मोदी की छवि बन जाए. जल्द बीजेपी में कुछ बड़े बदलाव होते हुए नजर आ सकते हैं और यह बदलाव बीजेपी के लिए सकारात्मक साबित हो सकते हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in पॉलिटिक्स