Connect with us

रेखा को नहीं बल्कि इस महिला को देखकर जया बच्चन के शरीर में लग जाती है आग, अमिताभ बच्चन से किसी भी कीमत पर इसको करनी थी शादी

अमिताभ बच्चन की एक और दूसरी लव स्टोरी

जब भी अमिताभ बच्चन की बात आती है तो रेखा और जया की याद आती है। बिग बी और रेखा के अफेयर के बारे में शायद ही कोई हो जो नहीं जानता हो। एक समय था जब दोनों एक दूसरे के लिए दिवाने थे। यह सब जानते है कि रेखा उनका अतीत है और जया उनका आज। यही वजह हैं कि रेखा और जया में तनाव हमेशा ही रहता है। दोनों ही एक दूसरे को देखना पसंद नहीं करती हैं लेकिन रेखा के अलावा एक महिला और थी, जिनके पीछे अमिताभ दीवाने थे। इसी वजह से जया इस महिला को देखना पसंद नहीं करती।

अमिताभ बच्चन और रेखा के प्यार की चर्चा बॉलीवुड़ जगत में आज भी है क्योकि जितना प्यार ये दोनों एक दूसरे से करते थे शायद ही बॉलीवुड में ऐसा प्यार करने वाला कोई बॉलीवुड जोड़ा भविष्य में नजर आए। इन दोनों को कई अरसे बाद यश चोपड़ा के निर्देशन में बनी फिल्म “सिलसिले” में देखा गया। इस फिल्म के बाद इन्हें एक साथ किसी फिल्म में नहीं देखा गया।

अमिताभ बच्चन की एक और दूसरी लव स्टोरी

रेखा, जया और अमिताभ तीनों एक साथ मुख्य भूमिका में नजर आये, लेकिन अमिताभ और रेखा की पहली फिल्म “दो अनजाने अजनबी” थी, जो काफी सुपर हिट रही। इस फिल्म के बाद ही दोनों का प्यार उभर के सामने आने लगा। इन की कैमेस्ट्री लोगों को काफी हद तक पसंद भी आई लेकिन इनका साथ कुछ ही समय का था।

अमिताभ बच्चन की एक और दूसरी लव स्टोरी

फिल्म कुली से दोनों अलग हो गये क्योंकि फिल्म के दौरान अमिताभ बच्चन को गहरी चोट आई थी और रेखा को देखने भी नहीं दिया गया। इसी वजह से दोनों के बीच एक दरार आ गई लेकिन इनका पहला प्यार रेखा नहीं बल्कि चंद्रा नाम की एक साधारण सी महिला थी जिसके अमिताभ दीवाने थे जिसे बेशुमार प्यार करते थे।

अमिताभ बच्चन की एक और दूसरी लव स्टोरी

चंद्रा कभी अमिताभ बच्चन के साथ काम करती थी। यह उस समय की बात है जब अमिताभ बच्चन ब्रिट़िश कम्पनी आईसीआई में 1400 रुपये की नौकरी करते थे लेकिन ये महिला इनकी सीनियर थी जो इनसे अच्छा कमाती थी।

अमिताभ बच्चन की एक और दूसरी लव स्टोरी

दोनों एक दूसरे से काफी हद तक प्रेम करते थे और एक दूसरे से शादी करने का मन बना चुके थे लेकिन एक समय ऐसा आया जब अपने करियर बनाने के लिए अमिताभ को मुम्बई आना पड़ा। उसके बाद चंद्रा ने एक दूसरे एक्टर से शादी कर ली, जिसके बाद अमिताभ का दिल टूट गया।

इसके जाने के कुछ समय बाद से अपने करियर के लिए एक अच्छी शुरूआत की और यह तरक्की के साथ आगे बढ़ते गये और इनके जीवन में काफी लड़की आई लेकिन    जया इन की जीवन का हिस्सा बनी। (सोनम सैनी, ड़ेमोक्रेटिक वोईस ऑफ इंडिया)

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in