Connect with us

क्राइम

इस हिंदुस्तानी लड़के ने पुलवामा में शहीद हुए जवानों का उड़ाया गंदा मजाक, ट्विटर पर सरेआम लिखा How’s the Jaish

bashim-amu

पुलवामा में जहां एक तरफ भारतीय जवान शहीद हुए हैं तो उसका गुस्सा और आक्रोश देश में नजर आ रहा है तो वहीं दूसरी तरफ अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाले एक कश्मीर के छात्र ने जो ट्वीट किया है वह बेहद गिरी हुई सोच का ट्वीट बोला जायेगा.

भारत में रहकर और भारत की रोटी खाकर यह लड़का आतंकवादी संगठन जैश के हक में बात करता हुआ नजर आया है. आपको बता दें कि पुलवामा आतंकवादी हमले के बाद इस लड़के ने ट्विटर के ऊपर एक ट्वीट किया जिसमें यह है उरी के ऊपर बनी फिल्म के मुख्य डायलॉग Hows the josh का गलत अर्थ निकाल कर Hows the jaish लिखा था.

bashim-amu

इस लड़के का नाम बाशिम बताया जा रहा है जिसने कि इस तरीके का ट्वीट किया है. आपको बता दें कि बाशिम के ऊपर एफआईआर दर्ज कर ली गई है और पुलिस इसकी तलाश कर रही है.

साथ ही साथ अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी  भी बाशिम को अब यूनिवर्सिटी से बाहर निकाल दिया है लेकिन एक बात तो साफ हो गई है कि कश्मीर के लोग किस तरीके की मानसिकता भारत के प्रति रखते हैं. भारत में रहकर और भारत में पढ़ने के बाद भी ये लड़के पाकिस्तान की बातें करते हुए नजर आ रहे हैं और भारतीय सेना का अपमान करते हुए साफ दिख रहे हैं.

इस लड़की ने जिस तरीके का ट्वीट किया है उसके बाद अब इसके ऊपर कड़ी से कड़ी कार्यवाही जरूर होनी चाहिए क्योकि इसने पुलवामा में शहीद हुए जवानों का अपमान किया है. आप हमें कमेंट करके जरूर बतायें कि बाशिम को इस काम की क्या सजा मिलनी चाहिए?

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in क्राइम