Connect with us

बॉलीवुड

पढ़िए आखिर क्या है फिल्म बदला की कहानी

badla-movie

अगर आपको सुस्पेंस और थ्रिलर फिल्म्स पसंद आती है तो फिल्म “बदला” भी आपको पसंद आयगी क्योकि बदला भी एक सुस्पेंस और थ्रिलर फिल्म है , कुछ समय से इस जोंनेर की फिल्म नहीं आई है जिस तरह से भारतीये सिनेमा बदला है पिछले 10 सालो में, उसी कारण “बदला” जेसी फिल्म्स बनना काफी कम हुआ है, फिल्म बदला में मुख्य किरदार में आपको नज़र आयेंगे , अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) , तपसी पुन्नू (Taapsee Pannu), और अमृता सिंह (Amrita Singh).

“बदला” (Badla movie) जेसी कुछ सुस्पेंस और थ्रिलर फिल्मस जिन्हें लोगो ने किया पसंद , गुप्त (1998), कौन (1999), दीवानगी (2002), हमराज़ (2002).

क्या है फिल्म बदला की कहानी

badla-movie-image

badla-movie-image

फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है की तपसी पुन्नू (नैना) पर एक मर्डर का आरोप है , जो उन्होंने नहीं किया, और उनके वकील अमिताभ बच्चन जो पता कर रहे है की खुनी कोण है, तपसी एक शादी शुदा लड़की है मगर वो अपने प्रेमी से शादी के बाद भी प्यार करती है. और उनके प्रेमी का खून हो जाता है और उसका इलज़ाम तपसी पर लग जाता है खून किसने किया है. इस सवाल पर आधारित है फिल्म बदला.

फिल्म “पिंक” के बाद आपको एक साथ देखने को मिल रहे है अमिताभ बच्चन और तपसी पुन्नू .
शाहरुख़ खान की कम्पनी रेड चील्ली एन्तेर्तेंमेंट ने फिल्म बदला का प्रोडक्शन किया है . और शायद आपको शाहरुख़ खान एक कामियो रोल में नज़र अ सकते है .

फिल्म बदला का डायरेक्शन किआ है सुजोय घोसे (Sujoy Ghosh) ने जिन्होंने इससे पहले बनाई है फिल्म कहानी 2, और अलादीन. महिला दिवस जो 8 मार्च को बनाया जाता है उस दिन रिलीज़ हो रही है फिल्म बदला.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in बॉलीवुड