Connect with us

भोजपुरी फिल्मों की इन 5 एक्ट्रेस की कमाई जान सारा भारत देश है हैरान, एक्ट्रेस जो बस दीवाना बना दें

भोजपुरी एक्ट्रेस की कमाई

हमारे देश में सिर्फ बॉलीवुड का ही क्रेज नहीं है. बॉलीवुड के अलावा यहां क्षेत्रीय फिल्म उद्योग भी काफी फल फूल रहे हैं फिर चाहें साउथ का टॉलीवुड हो या फिर पंजाबी और भोजपुरी फिल्म उद्योग.

तो आइये आज हम आपको भोजपुरी फिल्मों की उन अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे हैं जो कमाई के मामले में सबसे आगे हैं. भोजपुरी एक्ट्रेस की कमाई- 

भोजपुरी एक्ट्रेस की कमाई

आम्रपाली दूबे- भोजपूरी फिल्मों मे सबसे ज्यादा डिमांड आम्रपाली दूबे की है. अपनी अदाकारी के साथ साथ हॉट फिगर और सेक्सी लुक के कारण आम्रपाली ज्यादा डिमांड में रहती हैं. भोजपुरी की सबसे मंहगी अभिनेत्रियों में दूबे पहले नम्बर पर है. वो एक फिल्म के लिए 7 से 9 लाख रुपये तक लेती हैं.

भोजपुरी एक्ट्रेस की कमाई

रानी चटर्जी- आम्रपाली के बाद अगर कोई हैं जिसकी डिमांड ज्यादा हैं तो वह हैं रानी चटर्जी. रानी भोजपूरी की एक्शन क्वीन हैं. एक्शन फिल्मों के लिए रानी को पहले नम्बर पर पसंद किया जाता है. एक्शन के साथ साथ रानी अपनी फिल्मों में बोल्डनेस का तड़का भी लगाती हैं. रानी को एक फिल्मों के लिए 5-8 लाख रुपये दिया जाता हैं.

भोजपुरी एक्ट्रेस की कमाई

मोनालिसा- बॉलीवुड में सन्नी लियोन तो भोजपुरी फिल्मों में मोनालिसा एक बराबर हैं. भोजपुरी फिल्में देखने वाले लोग मोनालिसा को भोजपुरी की सन्नी लियोन करते हैं. सबसे बोल्ड और हॉट सीन्स देने में मोनालिसा सबसे आगे हैं. यही कारण हैं कि मोनालिसा एक फिल्म के लिए 5-7 लाख रुपये लेती हैं.

भोजपुरी एक्ट्रेस की कमाई

काजल राघवानी- एक्टिंग के मामले में काजल की बराबरी करने वाली कोई भी एक्ट्रेस नहीं है. काजल एक फिल्म के लिए 5-6 लाख रुपये लेती हैं.

भोजपुरी एक्ट्रेस की कमाई

पोखी हेगड़े- पाखी इस लिस्ट में पांचवे नम्बर पर हैं. पाखो को एक फिल्म के 3-5 लाख रुपये मिलते हैं.

ये वो पांच भोजपुरी अभिनेत्रियां हैं जिनके आगे अच्छी अच्छी अभिनेत्रियां फेल हैं. अपनी फिल्मों में एक्टिंग और हॉट सीन देने के लिए इन अभिनेत्रियों को एक मोटी रकम दी जाती हैं.

 

यह भी जरुर पढ़ें– इस स्टार और फेमस एक्ट्रेस के साथ शूटिंग में पब्लिक ने किया ऐसा काम की बुलानी पड़ी पुलिस

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in