Connect with us

बॉलीवुड के वो 4 खुशकिस्मत एक्टर शादी के बाद जो हुए कामयाब, शादी के बाद चमकी इन सितारों की किस्मत

Bollywood Actors Marriage

Bollywood Actors Marriage– शादी किसी के लिए अभिशाप बन जाती है तो किसी के लिए वरदान. शादी वो बंधन होता हैं जो किसी की ज़िन्दगी इस कदर बदल देता है कि लोग खुद को किस्मत वाले समझते हैं.

ऐसा ही इन 4 बॉलीवुड स्टार  के साथ हुआ जिनकी किस्मत दरअसल शादी के बाद ही चमकी है. इनके प्यार ने देखो इनकी किस्मत चमका दी. बॉलीवुड की ये जोड़ियां ऐसी हैं जिन्होंने अपने रिश्तों को बखूबी निभाया हैं-

Bollywood Actors Marriage

बॉलिवुड के किंग खान

शाहरूख़ खान उन सितारों में से एक हैं जिन्होनें समय रहते शादी कर ली. जो उनके जीवन का सबसे सही फैसला निकला. 1991 में शाहरूख़ और गौरी शादी के बंधन में बंध गए. शादी के बाद इनकी फिल्में हिट होती चली गई और शाहरूख़ आज बॉलिवुड के किंग खान बन गए. आज भी खान की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने में पीछे नहीं रहती जिसका कारण हैं इनका सच्चा प्यार.

Bollywood Actors Marriage

फरहान अख़्तर

ये वो हीरों हैं जिन्हें पहचान मुसीबतों के बाद भी नहीं मिल पाई. इन्होनें 1997 में से फिल्मों में कदम रखा और फिल्म हिमालय पुत्र में बतौर सहायक काम किया. इसके बाद 3 साल तक फरहान ने एक प्रोडक्शन हाउस में काम किया लेकिन अब भी कहा इनकी किस्मत चमकी.

फिल्म ‘दिल चाहता हैं’  से इन्होंने डायरेक्शन और स्क्रिप्ट राइटर करियर की शुरूआत की. इसी दौरान इनकी मुलाकात अधूना भावनी से हुई. पहली मुलाकात में ही इनकी किस्मत जाग उठी क्योंकि इनकी फिल्म ‘दिल चाहता हैं’ को नेशनल अवार्ड  मिला. शादी के बाद इनके जीवन में चार चाँद लगते चले गए और आज फरहान एक अच्छे एक्टर, राइटर, डायरेक्टर और सिंगर हैं.

Bollywood Actors Marriage

सुनील दत्त

सुनिल दत्त ने अपने करियर की शुरूआत 1955 में की थी. कई फिल्मों के बाद इनकी मुलाकात नर्गिस से हुई जो इनकी किस्मत की चाबी निकली. 1958 में इस जोंडे ने शादी कर ली. शादी के बाद सुनिल दत्त को कई फिल्मफेयर अवॉर्ड मिलें और इस स्टार को सुपरस्टार बनाने का श्रय इनकी पत्नी नर्गिस को जाता हैं.

Bollywood Actors Marriage

अक्षय कुमार

अक्षय का फिल्मी दुनिया से कोई संबंध नहीं था लेकिन इनकी किस्मत में जरूर बॉलीवुड से कुछ ना कुछ किस्स्मत कनेक्शनलिखा हुआ था. अक्षय के करियर की शुरूआत में 15 से ज्यादा फिल्मों के फ्लॉप होने के बाद इनकी छवि खराब हो गई थी. 2001 में इनके जीवन में टंविकल  खन्ना की एंट्री ने इनके जीवन को इस कदर बदला कि आज ये लाखों लोगों के दिलो पर राज करते हैं.

दोस्तो, तो अब आप समझ ही गये होंगे कि शादी कई बार लोगों के लिए लाभदायक भी साबित होती है. तो अब आप भी अगर शादी से डर रहे हैं या फिर घबरा रहे हैं तो आपको इन चार एक्टर से काफी कुछ सीखना चाहिए. (पूजा सहानिया, डेमोक्रेटिक वोईस ऑफ़ इंडिया)

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in