दर्दनाक खबर पाकिस्तान ने ऐसे मारे हैं सीमा पर भारतीय सेना के 4 जवान, मोदी जायेंगे बिरयानी खाने पाकिस्तान

सेना के 4 जवान हुए शहीद

भारतीय सेना से एक दुखद खबर आ रही है कि शनिवार दोपहर को पाक ने जम्मू के राजौरी जिले के केरी सेक्टर में आतंकियों की घुसपैठ करवाने के लिए जमकर गोलाबारी की. इसमें भारतीय सेना के एक मेजर व तीन जवान शहीद हो गए. एक जवान गंभीर रूप से घायल हो गया है. खबर ने वाकई सेना समेत भारत के लोगों को हिला दिया है.

ऐसा नहीं है कि पाकिस्तान ने ऐसा पहली बार किया है कि उसने भारतीय सीमा में घुसपैठ कराने के लिए गोलीबारी की हो और उसके अदंर सेना के जवाव शहीद हुए हों लेकिन समस्या यह है भारत के प्रधानमंत्री ने कभी ओने 56 इंच सीने को दिखाकर भारतीय जनता से वोट मांगे थे. लेकिन आज भी पाकिस्तान की तरफ से गोलीबारी में भारतीय जवान शहीद हो रहे हैं. सेना के 4 जवान हुए शहीद

सेना के 4 जवान हुए शहीद

गोलीबारी तब हुई तब भारतीय सेना गश्त कर रही थी

सेना द्वारा ऐसी खबर दी जा रही है कि शनिवार को दोपहर में भारतीय जवान जम्मू के राजौरी के केरी में गश्त कर रहे थे. किसी को भी माहौल को देख ऐसा अंदेशा नहीं था कि पाक गालीबारी कर देगा. लेकिन तभी भारतीय जवानों को निशाना बनाकर गोलीबारी की गयी जिसमें भारत सेना के 3 जवान तो मौके पर ही शहीद हो गये थे और एक जवान अस्पताल में जाकर शहीद हुआ है.

सेना के 4 जवान हुए शहीद

वाकई भारतीय सेना इस समय काफी गुस्से में है और सरकार की तरफ से अगले कदम का इन्तजार कर रहे हैं. लेकिन जिन मासूम जवानों की जान गयी है उनके परिवार के साथ देश खड़ा हुआ है.

सेना के 4 जवान हुए शहीद

प्रधानमंत्री मोदी क्या बिरयानी खाने फिर जायेंगे?

मोदी ने अपने चुनाव अभियान के समय यह बात कई बार बोली थी कि कांग्रेस के समय में सेना के जवान सीमा पात्र शहीद हो रहे हैं और सरकार चुपचाप देख रही है. लेकिन अब ऐसा नहीं है कि बीजेपी सरकार भी सेना के जवानों के शहीद होने पर कड़ी कार्यवाही कर रही है. मोदी जी का 56 इंच का सीना इस समय कहाँ है. यही बात हर भारतवासी सरकार और खासकर देश के प्रधानमन्त्री से पूछ रहा है कि क्या इन शहीद जवानों की जान के बदले कोई ठोस कार्यवाही की जाएगी?

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*