जज के सामने फूट-फूटकर रोने लगा बलात्कारी बाबा आसाराम, बोला आसाराम मुझे माफ़ कर जज साहब मुझे माफ़ कर दो

Asaram in jail 2018

Asaram in jail 2018- धर्म गुरु आसाराम को जोधपुर की अदालत ने आज जेल के अंदर ही एक जेल बनाकर यौन उत्पीड़न केस में दोषी करार दे दिया है. आपको बता दें कि आसाराम पिछले 4 सालों से जेल के ही अंदर बंद है.

जेल के अंदर वह बार-बार अपने बुढ़ापे को सामने रखकर बाहर आने के लिए जमानत अर्जी दाखिल कर चुके हैं लेकिन अदालत को ऐसा लगता है कि अगर एक बार आसाराम को जमानत दे दी गई तो उसके बाद उनको जेल में लाना काफी मुश्किल हो जाएगा. Asaram in jail 2018

Asaram in jail 2018

आज अदालत ने आसाराम को दोषी करार दे दिया गया है. नाबालिग से रेप केस में आसाराम को दोषी करार दिया गया है. जल्द ही इनके कुकर्म के लिए इनको सजा होगी. उस सजा का ऐलान भी कर दिया जाएगा लेकिन इस तरीके की खबर सूत्रों के हवाले से आ रही है कि आज जज के सामने आसाराम फूट-फूट कर रोने लगा.

Asaram in jail 2018

आसाराम बहुत दुखी हुआ कि उनको इस बुढ़ापे में जेल के अंदर अभी और भी काफी दिन रहने होंगे और रोते हुए आसाराम ने जज साहब से माफ़ी भी मांगी है और जज ने आसाराम के सभी दिखावे और ढोंग को पूरी तरीके से नजरअंदाज कर दिया गया कर दिया है.

Asaram in jail 2018

आपको बता दें कि आसाराम पिछले 4 सालों से जेल में है और वह लगातार अपनी जेल के अंदर ही भजन कीर्तन करते हुए दिख रहे हैं. जिस गुरु के कभी लाखों और करोड़ों अनुयाई उसके आगे पीछे घूमा करते थे आज वह जेल के अंदर चारदीवारी में बंद अपनी जिंदगी के आखिरी दिन गिन रहा है.

Asaram in jail 2018

जैसे ही जज ने दोषी करार दिया तो उसके बाद आसाराम रोने लगा. आसाराम को उम्मीद नहीं थी कि इस नाबालिग यौन उत्पीड़न कि इस तरीके से उनको अदालत दोषी करार दे देगी. आसाराम के वकीलों का भी 1 दिन पहले कुछ यही कहना था कि उनको जेल से रिहाई मिल जाएगी क्योंकि सबूत निश्चित रूप से आसाराम के साथ हैं.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*