जरूर जानों कि शादी से पहले कितनी है मुकेश अम्बानी की होने वाली बहु श्लोका की कमाई, रखती हैं अम्बानी से ज्यादा महंगी कारों के शौक

Shloka Mehta Lifestyle

Shloka Mehta Lifestyle- भारत के सबसे बड़े कारोबारियों में से एक मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी और हीरा कारोबारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता की शादी अगले साल के दिसम्बर में हो सकती है. आकाश की तुलना में श्लोका काफी एडवांस है. श्लोक अपने लग्जरी लाइफ स्टाइल और स्टाइलिश रहने के कारण जानी जाती है.

स्टाइलिश और लग्जरी लाइफ जीने वाली श्लोका की कमाई जानकर आप हैरान रह जाएंगे. हम आपको आज उनकी कमाई के बारे में बता रहे है. Shloka Mehta Lifestyle

Shloka Mehta Lifestyle

अंबानी परिवार की बहू श्लोका मेहता हीरा कारोबारी रसेल मेहता की  बेटी है. कुछ समय पहले ही मुकेश अंबानी के बेटे और रिलायंस जियो का कामकाज देख रहे आकाश अंबानी की श्लोका मेहता की इंगेजमेंट सेरेमनी गोवा में हुई थी.

Shloka Mehta Lifestyle

अपने पिता का हीरे का कारोबार पंसद नहीं होने कारण श्लोका पिता के काम में बिल्कुल भी साथ नहीं देना चाहती है. श्लोका के पिता भारत की सबसे बड़ी हीरा कंपनी रोजी ब्लू इंडिया के निर्देशक है.

Shloka Mehta Lifestyle

आकाश और श्लोका की शादी 2019 में दिसंबर माह में हो सकती है. श्लोका अपने पिता के हीरा कारोबार से अलग काम करना चाहती है. उन्हें लगता हैं कि महिलाओं के लिए हीरों का कारोबार नहीं है. वह खुद को अपने पिता के कारोबार में फिट नहीं बैठा पता है.

Shloka Mehta Lifestyle

श्लोका के पास बेइंतहा पैसा है. उनके पास 18 मिलियन डॉलर यानी 120 करोड रुपए के आसपास है जो कि बहुत बड़ी संपत्ति की मालिक है. साल 2014 पिता कि कम्पनी रोजी ब्लू फाउंडेशन के डायरेक्टर पद को संभाल चुकी है. रोजी ब्लू फाउंडेशन देश की लीडिंग डायमंड कंपनियों में से एक है.

साल 2015 में श्लोक का ने कनेक्ट फॉर्म के नाम से एक एनजीओ चलाया था जिसमें जरूरतमंदों को शिक्षा और भोजन जैसी मूलभूत जरुरत की चीजों को उपलब्ध करती है.

समाज सेवा के साथ साथ श्लोका मेहता को लग्जरी गाड़ियों का भी बहुत ज्यादा शौक है. उन्होंने कुछ समय पहले ही बैंटली कार खरीदी थी. जिसकी कीमत साढ़े चार करोड़ के आसपास है. इसके बावजूद श्वेता मेहता के पास मीनी कोपर और मर्सिडीज बेंज जैसी कई कारे भी है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*