वायरल तस्वीरें- देखिये कैसे चपरासी जज के पानी में थूकने के बाद उनको पीने के लिए पानी देता था, सावधान तस्वीरें काफी घिनौनी हैं

PEON SPIT JUDGE WATER

PEON SPIT JUDGE WATER– न जाने क्यों इन दिनों इंसान जानवर बनता जा रहा है. इंसान को भगवान ने अच्छा खासा दिमाग दिया और दिल दिया लेकिन इन दिनों इंसान दिमाग का इस्तेमाल अधिक कर रहा है और इसी कारण से वह जानवरों जैसा बर्ताव करता हुआ नजर आ रहा है.

यूपी के आगरा में कुछ ऐसा हुआ जिसको पढ़कर अभी काफी बड़े-बड़े लोग सदमे में हैं. आप अगर अपने नौकरों पर काफी विश्वास करते हैं तो निश्चित रूप से आप धोखा खा सकते हैं. अलीगढ़ में एक जज के साथ ऐसा हुआ है कि जिसको देखकर अपने जीवन में शायद ही कभी चपरासी के ऊपर विश्वास कर पायें.

PEON SPIT JUDGE WATER

आपको बता दें कि अलीगढ़ के अंदर अदालत परिसर में जज के पानी में चपरासी थूकने के बाद उनको पानी पिलाया करता था. यह तस्वीर निश्चित रूप से आपको अंदर से हिला देंगी.  आप भी बोलेंगे कि निश्चित रूप से इस व्यक्ति को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए.

PEON SPIT JUDGE WATER

आपको बता दें कि महिला जज को अपने चपरासी पर शक हुआ कि वह निश्चित रूप से पानी में कुछ मिलाने के बाद उनको पानी देता है. कुछ दिन पहले जब चपरासी ने जज साहिबा को पानी दिया था तो उनको पानी के अंदर कुछ अजीब अजीब सा लगा था.

PEON SPIT JUDGE WATER

उनको चपरासी पर शक हुआ था लेकिन उन्होंने बिना किसी सबूत के इस चपरासी को कुछ नहीं बोला था. जज साहिबा ने अपना दिमाग का इस्तेमाल करते हुए उस कमरे में एक फाइल के अंदर कैमरा छुपा दिया जिस कमरे में वह पानी रखा करती थी.

PEON SPIT JUDGE WATER

एक दिन अचानक से जज साहिबा ने अपने चपरासी से पानी मंगवाया. चपरासी पानी लेने जाता है और जब वह पानी गिलास में निकाल लेता है तो उसके बाद साफ साफ नजर आता है कि वह आसपास सब को देखने के बाद पानी में थूक देता है और यही पानी जज साहिबा के पास ले आता है.

जज साहिबा शायद जब अपने कैमरे की रिकॉर्डिंग चेक कर रही थी तो जब उन्होंने यह देखा तुम्हें अंदर से पूरी तरीके से हिल गई. अभी चपरासी को सस्पेंड कर रखा है लेकिन जल्द ही इसके खिलाफ कोई कठोर कदम उठाने की मांग की जा रही है ताकि आने वाले समय में सभी चपरासी इस तरीके के काम करने से बच सकें.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*