रामपाल केस: जज के सामने फूट-फूटकर रोने लगा संत रामपाल, बोला मैं कातिल नहीं हूँ, जज साहब मैंने किसी का खून नहीं किया है

rampal-baba-case-hearing

हरियाणा राज्य के संत रामपाल इस समय मुश्किल में हैं. आपको बता दें कि रामपाल की समय जेल में ही अदालत बनाकर सुनवाई चल रही है और रामपाल जज के सामने बैठा हुआ है. सुरक्षा को देखते हुए जेल को भी इस समय कोर्ट में तब्दील कर दिया गया है और बाबा रामपाल के वकील भी इस वक्त कोर्ट में मौजूद हैं.

जज हिसार जेल पहुंच चुके हैं और वह इस केस की सुनवाई कर रहे हैं. आपको बता दे कि पूरे हिसार में इस समय धारा 144 लागू कर दी गई है. यहां पर लोगों को सड़क पर आने की अनुमति नहीं दी जा रही है.

rampal-baba-case-hearing

बाबा रामपाल के जो भी भक्त हैं उनको इकट्ठा नहीं होने दिया जा रहा है. हिसार की सेंट्रल जेल में इस समय सुनवाई की जा रही है.

जज के सामने रोने लगा है रामपाल

साल 2014 में रामपाल को जब जिस समय पुलिस पकड़ने गई थी तो उस समय उनके समर्थकों ने पुलिस के साथ जिस तरीके से बदसलूकी की थी और दंगा हुआ था तो उस पूरे दंगे में जिन लोगों की मौत हुई थी उसका जिम्मेदार संत रामपाल को बताया जा रहा है.

rampal-baba-case-hearing

हत्या के मामले पर इस समय रामपाल के ऊपर फैसला आने की संभावना जताई जा रही है लेकिन संत रामपाल जब जज के सामने आया तो इस तरीके की खबरें सूत्रों के हवाले से मिल रही है कि वह फूट-फूट कर रोने लगा है.

रामपाल जज साहब से यह बोल रहा था कि उसने कुछ नहीं किया है और वह कातिल नहीं है. वह कभी भी किसी का खून नहीं कर सकता है.

rampal-baba-case-hearing

बाबा रामपाल की आंखों में सरेआम सभी ने आंसू देखे और आंसू बाबा जज के सामने दिखा रहा था. उसकी उम्मीद टूटी है और रामपाल जैसे जज से दया की भीख मांग रहा है. रामपाल जज के सामने बस यही बार-बार बोल रहा है कि वह कातिल नहीं है और उसने किसी का खून नहीं किया है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*