Connect with us

क्राइम

शहीद इंस्पेकटर सुबोध कुमार के ड्राइवर को पता है पूरा सच, परिवार वालों ने लगाए उत्तर प्रदेश पुलिस पर गंभीर आरोप

subodh-kumar-death-story

बुलंदशहर हिंसा के अंदर उत्तर प्रदेश पुलिस के इंस्पेक्टर सुबोध कुमार की जान भीड़ने ले ली है इस तरीके की शुरुआती खबरें सामने आई हैं.भीड़ में से किसी ने उन्हीं की बंदूक निकालकर सुबोध कुमार को ही गोली मार दी और वहां से अज्ञात भीड़ भाग गयी. बाद में उत्तर प्रदेश पुलिस वाले सुबोध कुमार को खोजते हुए वापस आये तो उनको सुबोध कुमार घायल अवस्था में मिले थे और बाद में इनको अस्पताल में दाखिल कराया गया था जिनकी मौत हो गई.

जबकि दूसरी तरफ परिवार के गले यह कहानी नहीं उतर रही है. परिवार में कुमार की पत्नी और बच्चों का कुछ और ही कहना है.

सूत्रों के अनुसार इस तरीके की बातें भी बोली जा रही है कहीं ना कहीं सुबोध कुमार के ड्राइवर और उत्तर प्रदेश पुलिस की भी जांच होनी चाहिए. परिवार में सुबोध कुमार के बड़े बेटे का ऐसा मानना है कि सुबोध कुमार के ड्राइवर को सारी कहानी पता है. जल्द से जल्द सुबोध कुमार के ड्राइवर के बयान दर्ज होने चाहिए और ड्राइवर को हिरासत में ले कर सकती से जांच करनी चाहिए.

शक की सुई इसलिए पुलिस के ऊपर जा रही है क्योंकि सुबोध को छोड़कर यूपी पुलिस भाग गई थी. तो उसके बाद परिवार के गले यह कहानी पच नहीं रही है. वहीं दूसरी तरफ सुबोध कुमार जब अस्पताल में थे तो घर वालों को किसी भी तरीके की खबर नहीं दी गई थी.

सुबोध कुमार के बच्चों ने अपने पिता का शव अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद प्राप्त किया है. पोस्टमार्टम में जो कहानी लिखी गई है उसको पढ़ने के बाद भी परिवार अपने पिता की मौत का पूरा सच जानना चाहता है, इसीलिए वह सरकार से अपील कर रहा है कि जांच जल्दी हो.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in क्राइम