Connect with us

इतिहास

अभी-अभी पाकिस्तान ने सीमा पर शुरू की फायरिंग, भारतीय सेना लगातार दे रही है जवाब, मोदी मांग रहे है पल-पल का हाल

Pakistan Ceasefire Violation

इस तरीके की खबरें भारतीय मीडिया से निकल कर सामने आ रही है कि पाकिस्तान ने अब सीमा के ऊपर सीजफायर का उल्लंघन कर दिया है और सीमा के ऊपर लगातार फायरिंग चालू है.

आपको बता दें कि एक अंग्रेजी के हवाले से यह खबर आई है कि पाकिस्तान ने कृष्णा घाटी और अखनूर में सीजफायर का उल्लंघन कर दिया है. आपको बता दें कि मंगलवार को सुबह भारतीय वायुसेना ने जिस तरीके से एयर स्ट्राइक करके पाकिस्तान के अंदर आतंकवादियों के ठिकानों को खत्म किया है तो उस बात से पाकिस्तान की संसद में लगातार बवाल मचा हुआ है.

Pakistan Ceasefire Violation

पाकिस्तान में प्रधानमंत्री इमरान खान के ऊपर जवाबी हमले का हो को लेकर काफी दवाब बना हुआ है और ऐसे में पाकिस्तान की सेना ने भारत की सेना के ऊपर हमला कर दिया है. अखनूर, नौशेरा और कृष्णा घाटी, व् पूछ में पाकिस्तान की सेना के ऊपर फायरिंग हुई है. पाकिस्तान सेना, भारतीय सेना पर गोलाबारी कर रही है और इसका सही जवाब भारतीय सेना देती हुई नजर आ रही है.

Pakistan Ceasefire Violation

सीजफायर के ऊपर लगातार भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की निगाह बनी हुई है और साथ ही साथ गृहमंत्री और रक्षा विशेषज्ञ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पल-पल की खबर दे रहे हैं.

भारत के बॉर्डर पर सेना को अलर्ट कर दिया गया है और किसी भी तरीके की हालात से निपटने के लिए भारतीय सेना सक्षम नजर आ रही है. पाकिस्तानी सीजफायर का उल्लंघन करके अब बॉर्डर पर फायरिंग करना शुरू कर दिया है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in इतिहास