Connect with us

तांत्रिक के साथ मिलकर महिला ने अपने पति का किया ऐसा हाल कि पढ़कर आपकी रुंह काँप जाएगी

पत्नी का अपराध और साजिश

पत्नी का अपराध और साजिश-  पत्नी और पति का रिश्ता बड़ा पवित्र होता है. कहते हैं कि इस रिश्ते पर आँख बंद करके विश्वास किया जाता है और विश्वास के ऊपर ही यह रिश्ता सात जन्मों तक चलता भी है. लेकिन कलयुग में इस रिश्ते पर भी विश्वास करना मुश्किल हो गया है. आये दिन इस तरह के किस्से सुनने को मिल ही जाते हैं. अब ऐसा ही एक केस मध्यप्रदेश के भिंड से सामने आ रहा है.

दरअसल इस पूरे मामले ने परिवार और गाँव वालों को हैरान कर दिया है. मामला यह है कि पत्नी शादी के काफी सालों बाद भी माँ नहीं बन पा रही थी. इस बात को लेकर अक्सर दोनों में लडाइयां भी होती रहती थी. इसी कारण से एक दिन पति अपनी बच्चे की समस्या को लेकर एक तांत्रिक के पास जाती है. यह तांत्रिक बताता है कि अगर वह अपने पति के साथ रहना छोड़ दे तो उसको बच्चा पैदा हो सकता है. मामला यहाँ तक तो सही था. अरविंद शर्मा नाम के उस व्यक्ति कोइन पता था कि उसकी पत्नी एक शातिर प्लान बना रही है. पत्नी का अपराध और साजिश-

पत्नी का अपराध और साजिश

Demo picture

उसके बाद तांत्रिक उस औरत को बरगलाना शुरू करता है. गाँव वाले बताते हैं कि इसके बाद पत्नी लड़ाई करके अपने ससुराल आ जाती है. ससुराल में वह तांत्रिक भी उसके साथ रहने लग जाता है. लड़की के माता-पिता भी उस खौफनाक प्लान का हिस्सा थे जो अरविन्द (पति) के खिलाफ बनाया जा रहा था. एक दिन प्लान बनाया जाता है कि अरविन्द को ससुराल बुलाया जाए.

पत्नी का अपराध और साजिश

Demo picture

अब अरविन्द ससुराल आता है और यहाँ कुछ दिन रहकर एक दिन अपने गाँव वापिस जा रहा होता है जहाँ रास्ते में ही इसको बेहोश पाया जाता है. मामला साफ़ था कि पत्नी ने तांत्रिक के साथ मिलकर पति को कुछ ऐसा खिलाया था जिससे बीच रास्ते में ही उसकी मौत हो जाती है. अभी तक पत्नी-तांत्रिक और माता-पिता की तलाश पुलिस कर रही है.

(फीचर इमेज काल्पनिक है इसका जीवित मृत लोगों से कोई ताल्लुक नहीं है)

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in