अब इस देश को दुनिया के नक़्शे से मिटने से कोई नहीं रोक सकता है, अमेरिका करने वाला है इसके ऊपर सबसे खतरनाक परमाणु हमला

अमेरिका कर सकता है खतरनाक रूप से परमाणु हमला

इस पूरी दुनिया ने अभी तक 2 विश्वयुद्ध देखे हैं और इन विश्वयुद्ध की बर्बादी आज भी लोगों के सामने जस की तस बनी हुई है. तीसरे विश्वयुद्ध की घोषणा काफी पहले ही हो चुकी है और कई बार तीसरे विश्व जैसी परिस्थितियां उत्पन्न भी हो चुकी हैं.

इस समय पूरे विश्व में अगर कोई शक्तिशाली देश है तो उसका नाम अमेरिका ही है. यही कारण है कि लगातार ऐसा बोला जाता है कि अगर तीसरा विश्व युद्ध होगा तो उसमें अमेरिका की भागीदारी सबसे बड़ी होगी. लगातार अमेरिका विश्व के कई देशों पर अपनी सल्तनत कायम करने के लिए सैनिक प्रयोग करता हुआ नजर आया है.

अमेरिका कर सकता है खतरनाक रूप से परमाणु हमला

खाड़ी के देशों से तेल चुराना हो तो यह बड़ी चालाकी से अपनी सेना का इस्तेमाल करता है तो वहीं दूसरी तरफ समुद्र पर कब्जा करने के लिए भी लगातार यह लालची नजरों से देखता रहता है. अगर कोई दूसरा देश आगे बढ़ता है तो उस स्थिति में अमेरिका का हाजमा खराब होते हुए हमने अक्सर देखा है.

अमेरिका कर सकता है खतरनाक रूप से परमाणु हमला

फिर से बिगड़ सकते हैं हालात

इस समय अमेरिका और नॉर्थ नॉर्थ कोरिया के बीच में लगातार युद्ध जैसे हालात बने रहते हैं. आपको बता दें कि इस साल की शुरुआत में यह हालात इतने खराब थी कि हर किसी को लग रहा था कि निश्चित रूप से अमेरिका और नॉर्थ कोरिया के बीच में युद्ध होना तय है. फिर से इस साल के अंत में नार्थ कोरिया और अमेरिका के बीच में हालात बिगड़ सकता है. आइये आपको बताते कि अमेरिका कैसे नार्थ कोरिया को बर्बाद कर सकता है.

अमेरिका कर सकता है खतरनाक रूप से परमाणु हमला

क्या होगा अमेरिका का प्लान

आपको बता दें कि बीते कुछ दिनों से बेशक हर किसी को नॉर्थ कोरिया और अमेरिका के बीच में शांति नजर आ रही है लेकिन जल्द ही यह दोनों देश एक बार फिर से आमने सामने हो सकते हैं.

कुछ अच्छे देशों ने यह दोनों ही देशों के बीच में रिश्ते सुधारने की कोशिश की थी लेकिन एक बार फिर से नॉर्थ कोरिया के तानाशाह किंग जॉन की तीसरी आंख खुल सकती है और वह अमेरिका को धमकी देते हुए नजर आ सकता है

आपको बता दें कि बेशक अभी कुछ समय से नॉर्थ कोरिया ने अपने परमाणु परीक्षण रोक रखे हैं लेकिन जल्द ही वह एक बार फिर से इस तरीके के परीक्षण करता हुआ नजर आ सकता है.

तब अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प बिना सोचे समझे ही नार्थ कोरिया को दुनिया के नक्शे से मिटाते हुए नजर आ सकते हैं. 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*