योगी सरकार के विधायक ने किया लड़की का बलात्कार? सरेआम रोते बिलखते हुए मुख्यमंत्री योगी के सामने लड़की ने लगाई खुद में ही आग

BJP MLA Rape Case

BJP MLA Rape Case- उत्तर प्रदेश में इस समय योगी आदित्यनाथ की सरकार है. जब योगी मुख्यमंत्री बन रहे थे और वह सरकार बना रहे थे तो उस समय उन्होंने कई बार रामराज्य का जिक्र किया था.

उन्होंने उत्तर प्रदेश के लोगों को बोला था कि एक योगी ही उत्तर प्रदेश में रामराज्य ला सकता है और आज योगी आदित्यनाथ के प्रदेश में रामराज्य की जगह पर राक्षसराज होता हुआ दिख रहा है. BJP MLA Rape Case

BJP MLA Rape Case

योगी आदित्यनाथ एक तरफ जहां प्रदेश की कानून व्यवस्था सुधारने के लिए जी जान लगाए हुए हैं तो वहीं दूसरी तरफ योगी आदित्यनाथ के विधायक भी जैसे भक्षक बन गए हैं. योगी के जो विधायक जनता की सेवा के लिए चुने गए थे और उन विधायक पर जनता की इज्जत लूटने का आरोप लग रहा है.

BJP MLA Rape Case

निश्चित रूप से यह खबर आपको हिलाकर रख देगी कि योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री रहते हुए उनके राज्य में एक लड़की मुख्यमंत्री के आवास के बाहर आकर आत्मदाह करने की कोशिश करती है. उस लड़की को पुलिस वाले बचा लेते हैं लेकिन मुख्यमंत्री तक उसकी आवाज नहीं पहुंच पाती है.

BJP MLA Rape Case

वह लड़की मुख्यमंत्री से मिलने इसलिए आई क्योंकि उसके साथ उसके ही प्रदेश के अपने विधायक ने बलात्कार किया है. यह लड़की यही बोल रही है कि बीजेपी के मुख्यमंत्री ने उस लड़की के साथ बलात्कार किया है और उसके बाद उसके पिता को जेल में बंद पुलिस ने रखा और उसके पिता की मौत जेल में ही हो गई है.

BJP MLA Rape Case

बीजेपी विधायक कुलदीप सेंगर के ऊपर आरोप लग रहे हैं कि उन्होंने एक मासूम लड़की की इज्जत को तार-तार कर दिया है और बाद में उन्हीं के कहने पर पुलिस ने काम किया और जेल में लड़की के पिता को बंद रखा. जेल में ही पिता की मौत हो गई है और लड़की का पूरा परिवार और इज्जत योगी आदित्यनाथ के विधायक ने बर्बाद कर दिया है.

लड़की फूट-फूटकर यही बोल रही है कि विधायक कुलदीप सेंगर ने उनके साथ बलात्कार किया और उनके जबरदस्ती उसकी पूरी की पूरी दुनिया बर्बाद कर दी है.

लड़की ने आरोप लगाया है कि विधायक कुलदीप के आदमियों ने उस को घर से अगवा करके विधायक के सामने खाने की चीज के समान परोस कर रख दिया था. बाद में कुलदीप ने अपनी भूख इस मासूम लड़की से मिटाई है. देखना होगा कि किस तरीके की कार्यवाही प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कुलदीप के ऊपर कर पाते हैं. वहीँ विधयाक अभी तक अपने ऊपर लगे आरोपों को साजिश बता रहे हैं.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*