पढ़िए क्या हुआ जब, फिल्म शोले की शूटिंग के समय कमरे में एक ही चादर के अंदर धर्मेंद्र और हेमा मालिनी एक साथ लिपटे हुए पाए गये थे

Dharmendra Hema malini love story

Dharmendra Hema malini love story– सिनेमा में बोल्ड सीन का होना बहुत आम बात है. यह माना जाता है कि अगर फिल्म बोल्ड सीन ना हो तो फिल्में ज्यादा चलती नहीं है. इसलिए डायरेक्टर और स्क्रिप्ट राइटर इस चीज का खास तौर पर ध्यान रखते हैं.

लेकिन यह सवाल है कि आजकल के जो फिल्मों में बोल्ड सीन दिखाई देते हैं वह क्या 70 के दशक में आम हुआ करते थे. जी नहीं हम आपको बता दें कि जो बोल्ड सीन आजकल  दिखाए जाते हैं वह 70 के दशक में नहीं हुआ करता था.

Dharmendra Hema malini love story

उस समय के लिए किस और बेड सीन और बहुत ही सेंसिटिव मामला हुआ करता था. वैसे यह भी आमतौर पर यह देखा गया है कि फिल्म शूटिंग के दौरान एक्टर और एक्ट्रेस को एक दूसरे से प्यार हो जाता है.

Dharmendra Hema malini love story

यह चीज आज के दौर में भी होती है और यह पुराने जमाने में भी हुआ करता था. आज जहां दीपिका और रणवीर सिंह की लव स्टोरी मीडिया में अक्सर दिखाई देती है, तो वहीं 70 के दशक में धर्मेंद्र और हेमा मालिनी किलर लव स्टोरी दिखाई देती थी.

Dharmendra Hema malini love story

वैसे तो उस जमाने में मालिनी को ड्रीम गर्ल कह कर सब कोई बुलाते थे क्योंकि उस जमाने में हेमा मालिनी हर नौजवान के लिए एक ऐसी एक्ट्रेस थी जिसको देखते ही उनके दिल में प्यार जाग उठता था.

Dharmendra Hema malini love story

वहीं शोले फिल्म की शूटिंग के दौरान धर्मेंद्र और हेमा मालिनी के बीच एक ऐसा सीन देखा गया जिससे उनके बीच के रिश्ते हर जगह बातें होने लगी क्योंकि वह फिल्म के शूटिंग के दौरान और फिल्म की शूटिंग खत्म होते ही वह अक्सर साथ दिखाई देते थे.

इसके साथ ही चेन्नई के एक होटल में एक सीन दिखाई दिया जिसमें धर्मेंद्र और हेमा मालिनी एक ही बेड पर नजर आए. यह देख एक युवक बहुत ही विचलित हो उठा. देखा जाए तो हेमा मालिनी के बहुत ही फॉलोअर्स है शोले शूटिंग के दौरान इनको एक एक्टर के द्वारा प्रपोजल मिला. लेकिन हेमा मालिनी कहां किसी की सुनने वाली थी उनको तो बस धर्मेंद्र से प्यार हो और वह उनके प्यार में इतनी पागल हो चुकी थी कि वह उनसे ही शादी करना चाहती थी.

जबकि धर्मेंद्र पहले से शादी हो रखी थी और उसके दो बच्चे भी थे. इससे यह साबित होता है कि प्यार सचमुच अंधा होता है .किसी को किसी से प्यार हो जाए तो वह उसके लिए मर मिटने को तैयार भी होता है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*