इस देश में बाप कर लेता है अपनी ही बेटी के साथ शादी, 13 साल की उम्र होते ही बाप कर देता है अपनी ही बेटी पर हमला

Father marry daughter

Father marry daughter- इस दुनिया में कई अजीबो गरीब देश हैं. अजीब और गरीब देशों के इसी श्रंखला में हम आपको आज एक ऐसे देश का नाम बताने वाले हैं जहां पर एक पिता अपनी बेटी के साथ शादी कर सकता है.

इस देश का कानून अपनी बेटी से शादी करने की आजादी एक बाप को देता है. आपको जानकर काफी हैरानी हो रही होगी लेकिन दुनिया में ऐसे भी देश हैं जहां बाप अपनी बेटी के साथ शादी कर सकता है और उससे बच्चे पैदा कर सकता है.

तो आइए आपको हम उस देश का नाम बताते हैं और उस देश के इस कानून के बारे में बताते हैं जहां पर एक बाप अपनी बेटी के साथ शादी कर सकता है- Father marry with daughter

Father marry with daughter

ईरान में है बेटी से शादी करने की आजादी

ईरान का आपको यह अजीबोगरीब कानून बेशक लगे लेकिन यहां पर एक बाप अपनी गोद ली हुई बेटी से शादी कर सकता है. जी हां आप सही सुन रहे हैं अगर किसी व्यक्ति ने कोई बच्ची गोद ले रखी हो और उसका वह पालन पोषण बेटी की तरह कर रहा हो तो वह आदमी एक समय बाद कानूनी रूप से उस बेटी से शादी कर सकता है.

Father marry with daughter

बस शर्त यही है कि वह लड़की या बच्ची गोद ली हुई हो अगर वह एक ही खून और दूध से है तब तो कानूनी रूप से वह मर्द उस बेटी से शादी नहीं कर सकता है लेकिन अगर उसने में बच्चे गोद ली है और उसका पाल पोषण वह सालों से कर रहा है तब वह उस बेटी को अपनी बीवी बना सकता है.

Father marry with daughter

13 साल की उम्र होती ही हो जाती है शादी

इसी कानून में ऐसा भी लिखा हुआ है कि अगर बच्ची की उम्र 13 साल हो गई है, तभी उस उम्र में वह मर्द उस बच्ची से शादी कर सकता है.

Father marry with daughter

13 साल की उम्र तक बच्ची को वह अपनी बेटी की तरह पालता है और जैसे ही वह 13 साल की हो जाती है तो वह कानूनी रूप से उस बच्ची से शादी करके अपना घर चलवा सकता है.

 ईरान का यह कानून अजीबोगरीब लग रहा हो लेकिन ईरान में यह कानून काफी लोकप्रिय है और प्रचलन में भी है और यहां पर छोड़ी हुई बच्चियों को मर्द गोद लेते हैं और उनको 13 साल की उम्र तक पालते हैं जिसके बाद में उसी से शादी कर लेते हैं. आपको यह कानून कैसा लगा है आप हमें कमेंट करके जरूर बताएं आपके कमैंट्स का हमें लगातार इंतजार रहता है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*