सेना प्रमुख का आदेश जाओ किसी भी लड़की और औरत की लूट लो इज्जत, सबसे अच्छी हमारे पास लाओ

सेना के जवान करते हैं गलत काम

सेना के जवान करते हैं गलत काम- राज्य की जब कल्पना की गयी थी तो वहां सबसे पहले पुलिस को कानून व्यवस्था बनाने के लिए निर्मित किया गया था. बिना सुरक्षा के व्यक्ति के सुरक्षित जीवन की कल्पना करना काफी मुश्किल हो जायेगा. यही कारण था कि जब राज्य और समाज की कल्पना की गयी थी तो सबसे पहले सुरक्षा के सवाल पर बड़ी बहस की गयी थी.

आज हम आपको अफ्रीका के उस देश की कहानी बताने वाले हैं जहाँ इन दिनों हालात वाकई काफी खराब हैं. दिन पर दिन यहाँ के हालात सबसे खराब हो रहे हैं. आपको बता दें कि दुनिया में अगर किसी कोने में नजारा सबसे खराब है तो वह अफ्रीका ही है. यहाँ मदद करने वाले लोग ही जानवर बन चुके हैं. आपको आज हम अफ्रीका के एक ऐसी ही देश की कहानी बताते हैं जहाँ जीना वाकई काफी मुश्किल हो गया है. सेना के जवान करते हैं गलत काम-

सेना के जवान करते हैं गलत काम
सेना के जवान करते हैं गलत काम

आज हम आपको अफ्रीका के सबसे बदकिस्मत देश कांगो के कहानी बताने वाले हैं. यहाँ पर सुरक्षा में लगी हुई पुलिस और सेना के जवान युद्ध पर जाने से पहले घरों की कुंवारी लड़कियों को बड़े अफसरों के सामने परोसते हैं और इसके बाद जो औरत या लड़की इनको पसंद आती है उसके साथ यह खुद बलात्कार करते हैं.

सेना के जवान करते हैं गलत काम

खुद यहाँ की औरतों ने इस तरह ब्यान अंतर्राष्ट्रीय मीडिया को दिया है कि सेना के जवान जो हमारे देश के हैं और हमारे भाई हैं वो आते हैं और किसी को लड़की से अपनी भूख मिटाते हैं. सबसे अच्छी लड़की को अफसरों के लिए लेकर जाया जाता है. पुलिस के पास जाएँ तो हमारे साथ एक बार फिर से वहां पर यही काम किया जाता है.

सेना के जवान करते हैं गलत काम

साल 2006 से ही कांगो रेप कैपिटल ऑफ द वर्ल्ड बना हुआ है. यहाँ पर हर 1 घंटे में 48 लड़कियों और युवतियों के साथ सेना बलात्कार कर रही है. साथ ही साथ आपको यह भी बता दें कि कांगों के हालात तब से बिगड़े हुए बताये जाते हैं जब मोबुतु सेसे सेको नाम का एक तानाशाह अमेरिका की मदद से यहां का शासक बना था. आज कांगों महिलाओं के लिये दुनिया का सबसे बड़ा नर्क है. यहाँ सेना के अफसर और सेना प्रमुख की सैनिकों को महिलाओं से बलात करने की झूठ दे रहा है.

सेना के जवान करते हैं गलत काम
सेना के जवान करते हैं गलत काम

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*