बाबा रामपाल केस- जज साहब के सामने हाथ जोड़कर जमीन पर बैठा रामपाल, जज साहब ने बोलै नौटंकी बिलकुल मत करना, चुपचाप बैठ जाओ तुम

sant-rampal-baba-case-hearing

रामपाल के ऊपर इस समय अदालत में फैसला आने वाला है और जज साहब लगाता और वकीलों की बहस सुन रहे हैं. आपको बता दें कि बाबा रामपाल हरियाणा में एक जाना पहचाना नाम है, जो काफी अच्छी खासी संख्या में अपने भक्त हरियाणा और पंजाब के राज्य में रखता है.

18 नवंबर 2014 को रामपाल के आश्रम में जिस तरीके से पुलिस से झड़प हुई थी तो उस सड़क में दो महिलाओं की मौत हो गई थी अपनी मौत को लेकर पर फैसला आने वाला है. रामपाल चाहता है कि उसको किसी भी तरीके की सजा ना हो.

sant-rampal-baba-case-hearing

रामपाल हाथ जोड़कर जज साहब के सामने खड़ा हुआ है

अभी बहस के दौरान रामपाल के वकील इस समय अदालत में जज साहब के सामने यह बता रहे हैं कि इन महिलाओं की मौत रामपाल के कारण नहीं हुई बल्कि उनकी मौत दम घुटने से हुई हैं.

sant-rampal-baba-case-hearing

साथ ही साथ आपको बता दें कि सरकारी वकीलों का ऐसा कहना है कि अगर उस समय रामपाल अपने समर्थक और उग्र भक्तों को रोक लेता और पुलिस के साथ सहयोग करता तो यह मौतें नहीं होती और 2 लोगों की जान जाने से बच जाती।

यही कारण है कि जज साहब यह मान रहे हैं कि हां रामपाल अगर अपने भक्तों को रोक सकते थे. जब आज अदालत में अपनी कार्यवाही शुरू की तो रामपाल का चेहरा टूटा हुआ सा नजर आया है. उधर जज साहब के सामने आज रामपाल भीख मांगता हुआ नजर आया है. रामपाल हाथ जोड़कर जज के सामने खड़ा रहा और किसी भी तरीके से कार्यवाही में बाधा तो आज उत्पन्न नहीं की है.

sant-rampal-baba-case-hearing

सूत्रों के हवाले से जो खबरें आ रही है उसके रामपाल चुपचाप अपनी कार्यवाही को सुन और देख रहा है और जो सवाल पूछा जाता है उसका ही जवाब दे रहा है. रामपाल की वकीलों का यही पक्ष है कि यह महिलाओं की मौत दम घुटने से हुई है ना कि बाबा ने इन महिलाओं को मारा है. वैसे बाबा दोषी करार दे दिया गया है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*