किस्सा 2 लड़कियों की बर्बादी का, पढ़िए किसलिए इन 2 लड़कियों ने चुरा लिए लोगों की जेबों में हाथ डालकर 38 मोबाइल फोन

Two college girls

यह प्यार भी बड़ी जालिम चीज होती है. ऐसा बोला जाता है कि प्यार कई बार किसी को आबाद कर देता है तो कई बारी किसी को बर्बाद भी कर देता है. मुंबई शहर में दो दोस्तों के साथ कुछ ऐसा हुआ है कि प्यार ने इनकी पूरी जिंदगी बर्बाद कर दी है.

इनका पूरा करियर जैसे खराब हो चुका है. दो लड़कियां जो दोस्त भी थी और एक दूसरे को जिगरी यार भी बोलती थी. इन दोनों लड़कियों को एक ही लड़की से प्यार हुआ और इस लड़के ने दोनों ही लड़कियों का जीवन पूरी तरीके से तबाह कर दिया है. आइए आपको बताते हैं कि किस तरीके से इन दोनों दोस्त लड़कियों का जीवन अब पूरी तरीके से तबाह हो गया है-

Two college girls

नेहा और प्रिया जोशी  (काल्पनिक नाम)  इन दोनों ही लड़कियों को मुंबई में रहने वाले एक लड़के से प्यार हो जाता है. लड़का काफी शौकीन था और महंगे महंगे शौक करना चाहता था.

Two college girls

दोनों ही लड़कियां जानती थी कि वह एक ही लड़की को प्यार कर रही हैं. लड़कियों की उम्र भी कोई ज्यादा नहीं थी. एक 20 साल की है और एक 19 साल की. बचपने का यह प्यार कब दोनों लड़कियों के लिए मुश्किल बन गया यह इन दोनों को भी बाद में पता चला है.

Two college girls

आपको बता दें कि अपने बॉयफ्रेंड के महंगे महंगे शौक पूरे करने के लिए इन लड़कियों ने ट्रेन में मोबाइल चोरी करने का काम शुरू कर दिया था.

Two college girls

लड़कियां अभी तक लगभग ₹300000 तक की कीमत के मोबाइल फोन चुरा चुकी हैं. जिनको की बाजार में बेचकर इन्होंने जो भी पैसा कमाया वह अपने प्यार के शौक पूरा करने के लिए खर्च करती रहीं.

बीते दिनों मुंबई पुलिस को काफी समय से खबरें मिल रही थी कि ट्रेन में अक्सर लोगों के मोबाइल चोरी हो रहे हैं. इसलिए पुलिस ने पूरी एक टीम बनाकर केस की जांच शुरू की और उसमें दो लड़कियों पर शक गया.

जब पुलिस ने इन दोनों लड़कियों को चोरी का मोबाइल बेचते पकड़ा तो लड़कियों ने बताया कि वह अपने बॉयफ्रेंड के शौक पूरे करने के लिए ट्रेन में मोबाइल चोरी करती हैं और जो भी पैसा मिलता है वह सारा पैसा अपने बॉयफ्रेंड के शौक पर लगा देती है.

लड़कियों के पास से 38 मोबाइल फोन और कई सारी सिम भी मिले हैं. पुलिस ने अभी इनको मजिस्ट्रेट के सामने पेश कर दिया है लेकिन अब इन लड़कियों को अफसोस है कि एक लड़के के प्यार में पड़कर इन दोनों ने अपना पूरा करियर ही खत्म कर लिया है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*