Connect with us

गुलशन कुमार की हत्या के बारें में दाउद इब्राहीम का सबसे बड़ा सनसनीखेज खुलासा, पढ़कर आपके पैरों के नीचे से जमीन निकल जाएगी

Dawood ibrahim story

Dawood ibrahim story- हमारे म्यूजिक इंडस्ट्री के सबसे जाने-माने हस्ती गुलशन कुमार. गुलशन कुमार जोकि टी सीरीज म्यूजिक लेवल के फाउंडर और बॉलीवुड के प्रोड्यूसर ,बॉलीवुड और म्यूजिक इंडस्ट्री में मानो इन्होंने धमाल मचा दिया हो.वह शख्स जिन्होंने भक्तों को अपने गानों में नचा दिया हो. उनकी मौत के बाद यह इल्जाम दाऊद इब्राहिम के ऊपर डाला गया, लेकिन दाऊद इब्राहिम के बयान से मानो उनके ऊपर लगाया गया इल्जाम सरासर झूठा था.

तो आइये दाऊद इब्राहिम का एक इंटरव्यू पढ़ाते हैं जिसके अंदर वह गुलशन कुमार के मर्डर के ऊपर काफी कुछ बताने की कोशिश करते हैं. आपको बता दें कि यह इंटरव्यू डोगरी से दुबई नामक पुस्तक में छपा है. यह लेख उसी साक्षात्कार के आधार पर बनाया गया है- Dawood ibrahim story

Dawood ibrahim story

जब उनसे एक इंटरव्यू के दौरान बातचीत करते हुए यह पूछा गया कि गुलशन कुमार मृत्यु के बारे में उनको कैसे पता चला, तो उन्होने कहा की उनको यह खबर मीडिया के हवाले से मिली थी. आगे इन्होनें बोला कि गुलशन कुमार के साथ जो हुआ उसमें उनका हाथ नहीं था और इनको बस इस्तेमाल किया गया था. जो भी मुंबई पुलिस उनके खिलाफ बोल रहे हैं वह सरासर झूठ है क्योंकि मुंबई पुलिस पुलिस  बिना कोई छानबीन के किसी इंसान पर दावा ठोक कर के यह कह रहे हैं.

दाऊद इब्राहिम

वह मुजरिम है और उन्होंने यह गुनाह किया है. उन्होंने आलोचना करते हुए यह भी कहा कि अच्छा हुआ कि 1947 के दौरान वह नहीं थे वरना भारत और पाकिस्तान के  बटवारे के  पीछे भी उन्हीं का नाम आता.

Dawood ibrahim story

काफी सारी बातचीत के बाद उन्होंने यह भी खुलासा किया कि वह कोई भी गैर कानूनी काम को सपोर्ट नहीं करते ना ही किसी फिल्म को फाइनेंस करते हैं और ना ही  उन्होंने ऐसा कुछ काम किया जिससे भारत देश का कोई नुकसान हुआ हो. उनके और उनके परिवार के ऊपर जो भी मुकदमे चल रहे हैं वह सरासर झूठे हैं और झूठी बुनियाद के ऊपर यह कहानी गढ़ी गई है.

Dawood ibrahim story

 उन्होंने यह भी कहा कि वह एक आम इंसान है, एक बिजनेसमैन के तौर पर वह काम करते हैं और ना ही वह कोई अंडरवर्ल्ड डॉन है और उनको अपने परिवार के साथ वक्त बिताना काफी अच्छा लगता है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in