3 कारण क्यो मोदी गौ हत्या पर रोक नहीं लगा पाए, गौ माता को कटता हुआ देख रहे हैं 56 इंच का सीने वाले नरेंद्र मोदी

क्यो मोदी गौ हत्या पर रोक नहीं लगा पाए

पूर्ण बहुमत के साथ सत्ता में आने के बावजूद मोदी सरकार अब तक गौ हत्या पर रोक नहीं लगा पाए. कहा जाता है कि जब इंसान के हाथों में पावर आता है तो वह सब कुछ कर सकता है जो वह चाहता है. लेकिन नरेंद्र मोदी के हाथ में पावर आने के बाद भी गौ हत्या के मामले में कुछ कर नहीं पाए.

यह सवाल आज हर आम नागरिक के मन में उठता है. आखिर क्या कारण है जिसकी वजह से मोदी जी इस छोटी सी परेशानी का हल नहीं ढूंढ़ पा रहे हैं.क्या वह गौ माता के लिए नहीं सोचते? क्या मोदी जी गौ माता से नाराज हैं?

दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पता है कि इसके दूरगामी नकारात्मक परिणाम मिलेंगे.आज हम आपको तीन कारण बता रहे हैं.जिसकी वजह से सत्ता हासिल करने के 4 साल बाद भी प्रधानमंत्री मोदी गौ हत्या पर रोक लगाने में सफल नहीं हो पाए.

क्यो मोदी गौ हत्या पर रोक नहीं लगा पाए

एक खास धर्म के बोले जाएंगे मोदी

अगर मोदी जी ने गौ हत्या पर रोक लगाया तो कई लोग यह कहने से नहीं चूकेंगे कि मोदी जी के लिए हिंदू धर्म ज्यादा मायने रखता है.वह अन्य लोगों के बारे में नहीं सोचते.लोग यह भी कहेंगे कि मोदी जी सिर्फ हिंदुओं का साथ देते हैं क्योंकि वह खुद हिंदू समाज के रहने वाले हैं.

क्यो मोदी गौ हत्या पर रोक नहीं लगा पाए

विदेशी शक्तियों से नहीं लेंगे मोदी पंगा

भारत के अलावा विदेशों में भी कई जगह के लोग बीफ खाते हैं.अगर मोदी जी ने गौ हत्या के मामले में रोक लगा दी तो उनका विदेश में कोई पहचान नहीं रह जाएगा.  आज विदेश के लोग मोदी के साथ खड़े हैं क्योंकि मोदी जी उनके विचारों के साथ दे रहे हैं. मोदी जी विदेश के लोगों से पंगा नहीं ले सकते क्योंकि ऐसा करने से उनका भारी नुकसान हो सकता है.

क्यो मोदी गौ हत्या पर रोक नहीं लगा पाए

विदेशों में मोदी जी की पहचान हिंदूवादी हो जाएगी

गौ हत्या पर रोक लगाने से विदेश में मोदी जी के तारीफ करने वाले लोग यह कहने लगेंगे कि मोदी जी हिंदूवादी है. जगह-जगह जाकर यह बताने वाले मोदी की हर धर्म हर जाति एक है.हर जाति और हर धर्म को एक समान इज्जत और प्यार देना चाहिए. इस बात का कोई मोल नहीं रह जाएगा. मोदी जी का यह बोलना कि कोई भी धर्म छोटा या बड़ा नहीं होता.यह झूठा साबित हो जाएगा.

एक कारण यह भी है कि अगर प्रधानमंत्री मोदी गौ हत्या पर पूर्ण प्रतिबंध लगा देते हैं तो भारत के 29 राज्यों में से 10 राज्य केरल, पश्चिम बंगाल,असम, अरुणाचल प्रदेश, मणिपुर,मेघालय, मिजोरम,नागालैंड, सिक्किम,त्रिपुरा तथा 1 केंद्र शासित प्रदेश लक्ष्यदीप में BJP सरकार कभी भी सत्ता हासिल नहीं कर पाएगी क्योंकि इन राज्यों के लोग उस पार्टी की सरकार को कभी भी सत्ता नहीं सौंपेंगे जो गौ हत्या को रोक दें.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*