दुनिया का यह देश घरती पर ही 1 घंटे में गिरायेगा 5 लाख बम, सनसनीखेज खुलासा पृथ्वी को ही खत्म करने का है प्लान

उत्तर कोरिया से है धरती को सबसे बड़ा खतरा

तीसरा विश्वयुद्ध अगर होता है तो यह वाकई कई देशों के लिए नुकसानदायक साबित होने वाला है. आज से कुछ 50 साल पहले अणु की खोज की गयी तभी कई वैज्ञानिकों ने इसे इन्सान और धरती के लिए नुकसानदायक बताया था. लेकिन उस समय अमेरिका को लग रहा था कि आज जो ताकत उसके पास है वह उसे दुनिया का सबसे खतरनाक देश बना देगी.

आज हम आपको दुनिया के उस देश के बारे में बताने वाले हैं जो पृथ्वी और इंसानों के लिए सबसे बड़ा खतरा बन गया है. अगर तीसरा विश्वयुद्ध हुआ तो यह मात्र 1 घंटे में ही दुनिया को तबाह कर सकता है. उत्तर कोरिया से है धरती को सबसे बड़ा खतरा

उत्तर कोरिया से है धरती को सबसे बड़ा खतरा

उत्तर कोरिया इस समय विश्व के लिए सबसे बड़ा खतरा बना हुआ है. रासायनिक हमले से लेकर परमाणु हमले तक हर चीज में यह देश सक्षम है. लगातार अमेरिका की निगाह उत्तर कोरिया पर बनी हुई है. संयुक्त राष्ट्र के कई तरह के बैन के बावजूद उत्तर कोरिया ने जिस तरह से अपना सैनिक भंडार बढ़ाया है वह कहीं ना कहीं दक्षिण कोरिया, जापान और अमेरिका केइ खतरा बना हुआ है.

उत्तर कोरिया से है धरती को सबसे बड़ा खतरा

उत्तर कोरिया ने जिस तरह से हथियारों के जखीरा बढ़ाया है तो आपको बता दें कि द इम्‍पॉसिबल स्‍टेट नाम की एक किताब में खुलासा किया गया है कि अगर किसी भी हालत में किम जोंग उन को यह लगता है कि अब उनके सामने कोई रास्ता नहीं बचा है तो वह 1 घंटे में ही 5 लाख से ज्यादा रासायनिक बम दुनियाभर में गिरा सकता है. वहीँ इनमें 600 केमिकल और जहरीली गैसों के बम हैं जो कुछ ही देर में धरती के अलग-अलग हिस्सों से 10 लाख लोग मार सकता है.

उत्तर कोरिया से है धरती को सबसे बड़ा खतरा

वहीँ इसी किताब में दावा किया गया है कि किम जोंग उन ने 7 लाख सैनिकों और 2000 टैंको को ख़ुफ़िया सुरंगों में रखा है जहाँ युद्ध की स्थिति में यह बोर्डर पार करके दुनिया के कई देशों को तबाह कर देंगे. जापान और अमेरिका के ऊपर अभी सबसे बड़ा खतरा बना हुआ है.

तो उम्मीद करते हैं कि तीसरे विश्वयुद्ध जैसी स्थिति ना बने क्योकि अगर ऐसा होता है तो दुनिया को ही किम जोंग उन खत्म कर देगा. आज किम जोंग उन से पृथ्वी को सबसे बड़ा खतरा पैदा हो चुका है.

 

यह भी जरुर पढ़ें- वायरल तस्वीरें- 15 लड़के और 1 लड़की, जानवरों ने दी प्यार करने की लड़की को ऐसी सजा की आपकी रूंह काँप जाएगी

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*