किससे मिलने बार-बार विदेश जाते हैं राहुल गांधी ? तस्वीर अगर झूठी है तो कांग्रेस इसको गूगल से क्यों नहीं हटवा लेती है

राहुल गांधी का जीवन

राहुल गांधी का जीवन- राहुल गांधी जितने साधारण आपको दिखाई देते हैं उनकी लाइफ उतनी ही ज्यादा सिक्रेट हैं. जिसका आप बार बार पप्पू कहकर मजाक बनाते हैं वो कहीं आपको पप्पू न बना रहा हो.

दरअसल राहुल गांधी को जब भी समय मिलता हैं वो विदेश की फ्लाइट पकड़ लेते हैं. वो कब जाते हैं यह तो अकसर पता चल जाता हैं लेकिन वह कहां और क्यों जाते हैं यह हमेशा ही सीक्रेट रखते हैं.

इसके पीछे बहुत से कयास लगाए जाते रहे हैं. कुछ लोगों का मानना हैं कि राहुल गांधी ने शादी कर ली हैं. उनका मानना भी कई बार सही लगता हैं क्योंकि राहुल लगातार समय समय पर विदेश यात्रा पर जाते हैं.  राहुल गांधी का जीवन

राहुल गांधी का जीवन

बनते बनते रह गई राहुल की राजकुमारी

अफगान की शाही खानदान की राजकुमारी नूअल जाहिर के साथ राहुल गांघी के रिश्तों की चर्चा एक समय में खूब हो रही थी. नूअल जाहिर के दादा जाहिर शाह साल 1933 से लेकर 1973 तक किंग रह चुके है. इसके बाद जाहिर खान इटली चले गए.

लंदन से ज्वैलरी डिजाइन में डग्री लेने वाली नूअल जाहिर को राहुल गांधी के साथ भारत समेत इटली में भी एक साथ कई बार देखा जा चुका हैं.

राहुल गांधी का जीवन

एक समय था जब राहुल और नूअल को दिल्ली के खान मार्केट में अकसर देखा जाता था. इटली में भी सोनिया गांधी के नीजी चर्च में दोनों को पूजा करते हुए देखा जा चुका हैं.

दोनों का प्यार इतना परवान चढ़ चुका था कि कांग्रेस से तो ज्यादातर बड़े नेता यह मान चुके थे कि अफगान की यह राजकुमारी ही राहुल गांधी की पत्नी बनेगी लेकिन बाद में दोनों के रिश्ते बिगड़ गए और नूअल ने इजिप्त के राजकुमार मोहम्मद फारुख के साथ शादी कर ली.

राहुल गांधी का जीवन

सीक्रेट पत्नी का क्या हैं राज

ऐसा माना जाता हैं कि नूअल की शादी होने के बाद ही राहुल ने शादी कर ली हैं. वह राजनीतिक नुकसान के कारण ही इस बात का खुलासा नहीं कर रहे हैं. उन्होंने अपनी पत्नी को विदेश में ही रखा हुआ हैं. वेरोनिका कारटेली उनकी सीक्रेट पत्नी है. इंडियन एक्सप्रेस को दिए एक इंटरव्यू में राहुल एक स्पेनिश दोस्त की बात को स्वीकार चुके हैं जिसे मां सोनिया और बहन प्रियंका प्रपोज करने की बात कर चुकी हैं. वेरोनिका स्पेनिश ही हैं. वेरोनिका को कई बार प्रियंका और राहुल के साथ भी देखा जा चुका हैं.

राहुल गांधी का जीवन

कहां हैं वेरोनिका

दरअसल राहुल गांधी और वेरोनिका की लव स्टोरी की खबर आने के बाद से वो गायब हो गई हैं. इसलिए माना जाता हैं कि राहुल वेरोनिका से शादी कर चुके हैं और वो हर बार उन्हीं के पास जाते हैं.

हकीकत क्या हैं यह तो राहुल ही बता सकते हैं. हम तो उन संभावनाओं पर चर्चा कर रहे हैं जिसको लेकर समय समय पर अफवाहों का बाजार गर्म होता रहा हैं. अगर यह खबर झूठी हैं तो राहुल गाँधी को इसके बारें में जवाब देना होगा. वह भारत के प्रधानमंत्री बनने की सोच रहे हैं तो जवाब देना होगा.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*