माँ हिन्दू-पिता मुसलमान तब जाकर बनता है सलमान खान, जानिए सलमान को इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने Kiss करने से मना किया था

Salman khan 2nd day jail

Salman khan 2nd day jail- सलमान खान इस समय जेल में हैं लेकिन उनको लेकर तरह-तरह की बातें की जा रही है अभी ताजा खबर जिस तरीके की आ रही है तो सूत्रों से अनुसार सलमान खान को आज जमानत दी जा सकती है.

सलमान खान आज शाम के 5:00 बजे से पहले ही जेल से रिहा हो सकते हैं. आपको बता दें कि अभी इस तरीके की कोई आधिकारिक घोषणा जज के सामने नहीं हुई है लेकिन सूत्रों के अनुसार ऐसा जरूर लग रहा है कि आज सलमान खान जेल से जमानत पर रिहा हो सकते हैं. Salman khan 2nd day jail

Salman khan 2nd day jail

बॉलीवुड में सलमान खान का सितारा इस समय सबसे अधिक चमकता हुआ नजर आ रहा है. सलमान खान के साथ फिल्म बनाने के लिए फिल्म डायरेक्टर और प्रोड्यूसर की लाइन लगी हुई है.

Salman khan 2nd day jail

ऐसा बोलते हैं कि सलमान खान एक बार जिस फिल्म पर हाथ रख देते हैं तो वह निश्चित रूप से लाखों करोड़ों का व्यापार करती हुई नजर आती है. सलमान खान सबसे शुरुआती सफल फिल्म मैंने प्यार किया बताई जाती है.जिसके अंदर वह एक चॉकलेट एक लड़के के रूप में नजर आए थे.

Salman khan 2nd day jail

फिल्म में उनके साथ हीरोइन भाग्यश्री भी थी लेकिन इस फिल्म में फिल्म की एक्ट्रेस भाग्यश्री ने सलमान खान के साथ किस सीन करने से साफ साफ मना कर दिया था.

Salman khan 2nd day jail

वह यह सुनकर काफी नाराज हो गई थी कि उनको इस फिल्म में सलमान खान के साथ एक किसिंग सीन करना है. तब उस किसिंग सीन को एक शीशे की मदद से फिल्माया गया था.

ऐसा नहीं है कि फिल्म के अंदर भाग्यश्री ने सलमान खान से किसिंग सीन करने के लिए इसलिए मना किया था क्योंकि सामने सलमान खान थे. दरअसल भाग्यश्री उस समय इस तरीके की एक्ट्रेस नहीं हुआ करती थी. इस तरीके से फिल्म के अंदर किसी एक्टर के साथ किस करने को वह राजी नहीं हुई थी.

सलमान खान को आज जेल से राहत मिलती हुई दिख रही है. सलमान खान को जमानत मिल जाती है तो वह आज ही के दिन मुंबई के लिए रवाना हो जाएंगे. सलमान खान अपने माता-पिता से मिलने के लिए काफी बेचैन नजर आ रहे हैं.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*