सलमान खान के घर में रो-रोकर हुआ माँ का हाल बुरा, पिता सलीम की हुई इतनी हालत खराब कि पकड़ लिया है बिस्तर

Salman khan blackbuck case April 2018

Salman khan blackbuck case April 2018- सलमान खान को काले हिरण केस में जोधपुर अदालत ने 5 साल की सजा सुनाई है. आपको बता दें कि निश्चित रूप से आज का दिन बॉलीवुड के लिए अच्छा दिन नहीं बोला जा सकता है. बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों का ऐसा मानना है कि भाई के साथ आज काफी गलत हुआ है.

सलमान खान की सजा पर मिलाजुला असर आ रहा है लेकिन दबी जुबान में ऐसा जरूर बोला जा रहा है कि जहां दूसरे चार आरोपियों को अदालत ने बरी कर दिया है तो उसमें सलमान खान को इस तरीके से 5 साल की सजा सुनाकर गलत रहा है. Salman khan blackbuck case April 2018

Salman khan blackbuck case April 2018

कोई भी निश्चित रूप से कोर्ट के इस फैसले का विरोध तो सरेआम नहीं कर रहा है लेकिन सूत्रों की माने तो हर कोई सलमान खान को भी 5 साल की सजा को लेकर जरूर निराश है.

Salman khan blackbuck case April 2018

ऐसे में सूत्रों के हवाले से खबर आई है कि सलमान खान के पिता सलीम खान की तबीयत भी इस खबर को सुनने के बाद काफी खराब हो गई है.

Salman khan blackbuck case April 2018

आपको बता दें कि आज अदालत में जब सलमान खान अपना फैसला सुनने के लिए पेश हुए तो उनके साथ ना तो उनके भाई थे और ना ही माता-पिता मौजूद थे. सलमान खान के साथ उनके वकील और उनकी दो बहने मौजूद थी.

Salman khan daily routine in jail

निश्चित रूप से इससे पहले सलमान खान जब अदालत में आते थे तो उनके भाई अरबाज उनके साथ रहते हुए नजर आते थे. लेकिन सलमान खान के साथ आज उनका कोई भी मौजूद नहीं था इसके बाद इस तरह की की खबरें जरूर सामने आई है कि पिता की तबीयत के चलते सलमान खान के साथ उनके भाई नजर नहीं आए हैं.

सलमान की माँ का रो रोकर काफी बुरा हाल हो गया है तो वहीँ सलमान के गम में पिता ने जैसे बिस्तर ही पकड़ लिया है. सलमान खान को सजा के बाद इनके घर में सभी का हाल रो-रोकर काफी बुरा हो गया है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*