सलमान को हुई जेल में उल्टियां- बुरी खबर सलमान खान को नहीं मिली जमानत, जुम्मे की रात सलमान को रहना होगा जेल में

Salman khan unhappy Jodhpur jail

Salman khan unhappy Jodhpur jail- सलमान खान को 5 साल की सजा जोधपुर अदालत ने दी है और इस समय वह जोधपुर की जेल में बंद हैं.  सलमान खान जेल में काफी परेशान नजर आ रहे हैं.

ऐसे में आज शुक्रवार को अदालत के अंदर सलमान खान की जमानत की अर्जी दी गई लेकिन जो खबरें अभी मिल रही है कि सलमान खान को आज शुक्रवार को भी जेल में ही रहना पड़ेगा. इस खबर को सुनकर उनकी बहनें फूट-फूटकर जेल में रोती हुई नजर आई हैं. आपको बता दें अलवीरा जमानत अर्जी को लेकर अपने वकीलों के साथ अदालत में मौजूद थी. Salman khan unhappy Jodhpur jail

Salman khan unhappy Jodhpur jail

सलमान खान की जमानत को सेशन कोर्ट ने अभी अपने पास सुरक्षित रखा है. दरअसल सरकारी वकील ने ऐसा बोला है कि उनकी तैयारी अभी नहीं हुई है क्योकि सलमान के वकीलों ने तो सारे पेपर कल ही तैयार कर लिए हैं लेकिन सरकारी वकील ने ऐसा बोला है कि अभी सारे कागज उनके पास आने में समय लगेगा.

Salman khan unhappy Jodhpur jail

बता दें कि आज सलमान खान के वकीलों ने जमानत अर्जी के समय जज को यह बताया कि हिरण का पोस्टमार्टम दो बार किया गया है. पहली बार जब पोस्टमार्टम किया गया तो उसके अंदर हिरणों की मौत की वजह ज्यादा खाना बताया गया था.

Salman khan unhappy Jodhpur jail

वहीं दूसरी बार जब पोस्टमार्टम किया गया है तो उसके अंदर गोली का जिक्र किया गया है. वहीं दूसरी तरफ सलमान खान के वकीलों ने ऐसा बोला है कि जो हथियार बरामद सलमान खान के घर से किए गए हैं वह मुंबई घर से किए गए हैं, जबकि सलमान तो उस समय जोधपुर में मौजूद थे.

Salman khan unhappy Jodhpur jail

इसलिए सलमान खान को जल्द से जल्द जमानत दे देनी चाहिए ताकि वह बाहर आकर अपने काम कर सके और उससे हमें सलमान खान के वकील उनके साथ मिलकर ऊपरी अदालत में इस फैसले को चुनौती देते हुए नजर आए.

इस तरह की खबरें आ रही हैं कि जमानत टलने के कारण आज जुम्मे की रात भी सलमान खान को जेल में रहना पड़ेगा और यह खबर सुनकर सलमान खान काफी निराश हो गए हैं.

सलमान खान ऐसे मानते हैं की अदालत की हर तारीख पर वह आए हैं. इसलिए उनके साथ इस समय गलत व्यवहार किया जा रहा है.

वहीं सूत्रों की माने तो जेल के अंदर सलमान खान को हल्की उल्टियों की शिकायत भी हो रही है. सलमान खान अभी तक जेल में कुछ भी खाते हुए नजर नहीं आ रहे हैं. वह जेल में केवल और केवल पानी पी रहे हैं जिसकी वजह से उनकी तबीयत खराब होती हुई दिख रही है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*