योगी आदित्यनाथ का पुलिस को आदेश 1 घंटे के अंदर इस आदमी को जेल में डालो, मुस्लिम महिला की ऐसी मदद देख अधिकारी भी हैं हैरान

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मुस्लिम महिला को बड़ी मदद

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मुस्लिम महिला को बड़ी मदद- योगी आदित्यनाथ शुरू से ही लोगों के दर्द को अपना दर्द समझते हुए आये हैं. भारत में बेशक योगी आदित्यनाथ को लेकर कई तरह की बातें की जाती हों लेकिन उत्तर प्रदेश में योगी लोगों के मसीहा हैं. भगवान बनकर यह मुख्यमंत्री लोगों के दर्द दूर करता है.

इसी कड़ी में एक खबर योगी से जुडी यह भी आ रही है कि बीते दिनों योगी से मिलने एक मुस्लिम महिला आई. दरअसल यह महिला अपने निजी जीवन को लेकर काफी परेशान थी. जनता दरबार में इस समय योगी लगातार लोगों की मुश्किलों को सुन रहे थे और साथ खड़े अधिकारियों को इनका हल करने का भी आदेश देते जा रहे थे. इसी क्रम में योगी आदित्यनाथ से एक मुस्लिम महिला मिलती है और वह रोने लगती है. योगी के साथ चल रही महिला कर्मचारी महिला को शांत करते हैं और मुख्यमंत्री से अपनी शिकायत बोलने को कहते हैं. तब यह महिला बताती है कि- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मुस्लिम महिला को बड़ी मदद

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मुस्लिम महिला को बड़ी मदद

तब यह महिला बताती है कि मेरे पति ने मुझे मोबाइल पर तलाक दिया है. सिर्फ तीन बार तलाक बोलने के बाद उनसे मेरी जिम्मेदारी से अपना पल्ला झाड़ लिया है. इसक एबाद जब मैं पुलिस के पास जाने के बात करती हूँ तो वह पुलिस के नाम से भी डरता नहीं है. बोलता है कि मैं पुलिस को खरीद लूँगा लेकिन जब मैंने अदालत जाने की बाद बोली तो इसके बाद से वजह मुझे जान से मारने की धमकी दे रहा है. ऐसे में हर रोज मुझे वह परेशान कर रहा है.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मुस्लिम महिला को बड़ी मदद

मुझे जान से मार देने की धमकी मिल रही है और कुछ लोग मेरे घर के बाहर भी चक्कर लगाने लगे हैं. और ऐसा बोलकर वह महिला फिर से रोने लगती हैं. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तुरन्त पुलिस को कार्यवाही करने का आदेश देते हैं.

साथ ही साथ पुलिस को बोलते हैं कि 1 घंटे के अंदर मुझे मामले की रिपोर्ट दें. आदमी को पुलिस स्टेशन लायें और जांच करें कि मामला क्या है. दोषियों पर तुंरत कार्यवाही करते हुए मुझे मामले की रिपोर्ट दो. इसके बाद महिला को ऐसा लगता है कि वाकई योगी को अपना मुख्यमंत्री बनाकर इन्होंने अच्छा काम किया है. आपको योगी आदित्यनाथ का यह काम कैसा लगा है आप हमें कमेन्ट बॉक्स के जरिये जरुर बतायें.

 

यह भी जरुर पढ़ें- अरब देश में होती थी भगवान राम की पूजा, जरुर पढ़ें अरब में हिन्दुओं का हुआ सबसे बड़ा कत्लेआम

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*