सनसनीखेज खुलासा- साल 2019 में फिर से आ रही है नरेन्द्र मोदी की कमल सरकार, इतने प्रतिशत लोगों ने बोला देंगे मोदी-मोदी-मोदी को वोट

2019 Lok Sabha Election

2019 Lok Sabha Election– साल 2019 में लोकसभा के चुनाव होने हैं और इन चुनावों को लेकर अभी से सभी पार्टियां तैयारियां पूरी करती हुई नजर आ रही हैं. हर पार्टी की नजर किसी भी तरीके से सत्ता में वापसी पर लगी हुई है.

आपको बता दें कि वैसे 2019 के लोकसभा चुनावों में असली लड़ाई तो बीजेपी और कांग्रेस में ही होने वाली है लेकिन ऐसा हो सकता है कि नरेंद्र मोदी को हराने के लिए सारा ही विपक्ष एक तरफ आ जाए.

देश के बहुत बड़े मीडिया समूह दैनिक भास्कर में सर्वे में इस बात का खुलासा किया है कि 2019 में भी नरेंद्र मोदी की सरकार दिल्ली में बनी रहने वाली है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर से रिकॉर्ड जीत दर्ज करके दिल्ली की सत्ता में वापसी करते हुए नजर आएंगे. आइये आपको बताते हैं कि कितने प्रतिशत लोगों को ऐसा लगता है कि हां नरेंद्र मोदी की बीजेपी सरकार फिर से एक बार 2019 के लोकसभा चुनावों में वापसी करने वाली है-

2019 Lok Sabha Election

बनेगी 2019 में नरेन्द्र मोदी की सरकार

बता दें कि मोदी सरकार के 4 साल पूरे होने पर जो सर्वे किया गया है. उसके अंदर ऐसा दावा किया गया है कि 62 प्रतिशत लोग ऐसा मान रहे हैं कि मोदी सरकार 2019 में भी अपनी सरकार बनाने में कामयाब हो जाएगी.

2019 Lok Sabha Election

तो वहीं 23 फ़ीसदी लोगों ने कहा है कि 2019 में नरेंद्र मोदी गठबंधन से सरकार बनाने में कामयाब हो पाएंगे. सीधे-सीधे इन 23% लोगों का ऐसा मानना है कि नरेंद्र मोदी का ग्राफ 2019 के चुनावों में गिरता हुआ नजर आएगा.

2019 Lok Sabha Election

लेकिन जैसे तैसे करके नरेंद्र मोदी अपनी सरकार बना लेंगे. तो वहीं देश के अलग-अलग हिस्सों के रहने वाले 15 फ़ीसदी लोगों को ऐसा भी लगता है कि 2019 के लोकसभा चुनावों में नरेंद्र मोदी बुरी तरीके से हारने वाले हैं.

2019 Lok Sabha Election

आपको बता दें कि 85 प्रतिशत देश के लोगों का ऐसा मानना है कि 2019 में मोदी सरकार का राज कायम रहेगा. तो इसका अर्थ साफ है कि देश की एक बहुत बड़े समूह का विश्वास अभी भी नरेंद्र मोदी के ऊपर कायम है.

नरेंद्र मोदी को अभी लोग अपने दिल और दिमाग से नहीं निकाल पाए हैं और नोटबंदी और जीएसटी के बावजूद भी नरेंद्र मोदी 2019 में सरकार बनाने में कामयाब हो जाएंगे.

इस सर्वे में ऐसा भी बताया गया है कि नरेंद्र मोदी पिछले लोकसभा चुनावों की तुलना में अबकी बार इतने अधिक लोकप्रिय नहीं है कि मोदी की आंधी देशभर में बोली जा सके. लेकिन इसके बावजूद भी देश की जनता 2019 के चुनावों में मोदी को जीताती हुई नजर आ सकती है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*