Connect with us

बॉलीवुड

सनी देओल के जानी दुश्मन है बॉलीवुड के ये 4 बड़े सुपरस्टार, सनी देओल के करियर को ख़त्म करने की भी की थी कोशिश

enemies-of-sunny-deol-in-bollywood

बॉलीवुड में एक्टर और एक्ट्रेस कई सारी चीजों के लिए फेमस हो जाते हैं. कोई अपने प्यार के रिश्ते को लेकर फेमस होता है तो कोई दोस्ती या फिर दुश्मनी के वजह से. दोस्ती हो या फिर दुश्मनी बॉलीवुड में धमाका तो होता ही है. अब आप सलमान और शाहरुख को ही ले लीजिए. एक दूसरे से जिगरी दोस्ती रखने वाले यह एक्टर्स कभी इतने बड़े दुश्मन बन जाएंगे किसी ने सोचा नहीं था.

लेकिन आज फिर से दोनों ने एक दूसरे के तरफ दोस्ती का हाथ बढ़ाकर एक नया रिश्ता बनाया है. ऐसे ही कुछ रिश्ते बॉलीवुड में बनते हैं और बिगड़ते हैं.बॉलीवुड के एक्शन हीरो में से एक सनी देओल के भी कुछ जानी दुश्मन है. जिससे सनी देओल की कभी नहीं पटी. आज हम इस आर्टिकल में सनी देओल के वो चार दुश्मन के बारे में बात करेंगे जो  बॉलीवुड में फेमस है.

 

अजय देवगन

enemies-of-sunny-deol-in-bollywood

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अजय देवगन सनी देओल के दुश्मन है. दरअसल यह दुश्मनी दोनों के बीच 2002 में शुरुआत हुई.जब सनी देओल ने ‘द लीजेंड भगत सिंह’ फिल्म में अपने भाई बॉबी देओल को इस फिल्म में रखने की बात अजय देवगन से की थी . लेकिन अजय देवगन ने उनकी एक न सुनी. जिसके बाद दोनों के बीच दूरियां बढ़ गई.वह इतनी बढ़ गई कि दोनों ने आज तक एक दूसरे के साथ काम नहीं किया.

 

आमिर खान

enemies-of-sunny-deol-in-bollywood

बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर एक्टर आमिर खान बॉबी देवल का सबसे बड़ा दुश्मन माना जाता है. बता दें इन दोनों की दुश्मनी काफी पुरानी है जो अब तक चलते आ रही है.यह दुश्मनी फिल्म की रिलीजिंग डेट को आगे बढ़ाने की वजह से हुई है. दरअसल 15 जून 2001 में सनी देओल की ‘गदर’ फिल्म रिलीज होने वाली थी उसी दिन आमिर खान की ‘लगान’ फिल्म रिलीज होनी थी. जब उस वक्त सनी देओल ने आमिर खान से अपनी फिल्म की रिलीजिंग डेट को आगे बढ़ाने को कहा तो आमिर खान ने मना कर दिया. जिसके वजह से आज यह दोनों एक दूसरे के दुश्मन बन बैठे हैं.

 

अनिल कपूर

enemies-of-sunny-deol-in-bollywood

बॉलीवुड में सनी देओल और अनिल कपूर की दुश्मनी से हर कोई वाकिफ है. ऐसा कोई व्यक्ति नहीं जो सनी देओल और अनिल कपूर की दुश्मनी के बारे में न जानता हो. दरअसल यह दुश्मनी एक फिल्म की शूटिंग के दौरान दौरान हुई. बता दें जब ‘राम अवतार’ फिल्म के लिए शूटिंग चल रही थी तब सनी देओल और अनिल कपूर के बीच कुछ बात हो गई. जिसके बाद सनी देओल ने अनिल कपूर का गिरेबान पकड़ लिया.हालांकि इसका कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है. लेकिन‌एक बात तो साफ है कि सनी देओल अनिल कपूर और उनके पूरे परिवार से नफरत करते हैं.

 

शाहरुख खान

enemies-of-sunny-deol-in-bollywood

सनी देओल की दुश्मन के लिस्ट में शाहरुख खान का नाम भी है. शाहरुख खान और सनी देओल ने 1993 में एकसाथ फिल्म की थी.जिसके बाद उस फिल्म के वजह से दोनों के बीच दूरियां बन गई. दरअसल 1993 में उन्होंने ‘डर’ फिल्म में एक साथ काम किया था. जिसमें शाहरुख खान को नेगेटिव रोल मिला था. इस फिल्म में शाहरुख खान का नेगेटिव रोल होने के बावजूद शाहरुख खान एक्टिंग को खूब सराहा गया.इसके वजह से सनी देओल को लगने लगा कि उनको कोई अहमियत नहीं दी गई. फिर क्या था दोनों के बीच दुश्मनी का रिश्ता बन गया.

आपको यह आर्टिकल कैसा लगा हमें कमेंट बॉक्स में लिखकर जरूर बताएं और सनी देओल से जुड़ी और भी बातें जानने के लिए हमारा आर्टिकल पढ़ते रहे. (जया कुमारी)

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in बॉलीवुड