अभी हो जाए लोकसभा चुनाव तो मोदी की बीजेपी को मिलने वाली हैं इतनी सारी सीट, कांग्रेस का वजूद ही जैसे खत्म हो जाएगा

2019 Election

2019 Election– 2019 के चुनावों को लेकर बड़ी-बड़ी भविष्यवाणियां होना शुरू हो चुकी हैं. आपको बता दें कि मीडिया ग्रुप से अपने अलग-अलग सर्वे लेकर सामने आ रहे हैं. नरेंद्र मोदी की केंद्र सरकार को चुने हुए अब 4 साल का समय हो चुका है और इस सरकार का समय अब केंद्र में बस एक साल और बचा है.

यही कारण है कि लगातार सर्वे किए जा रहे हैं कि अगर अभी लोकसभा चुनाव 2019 हो जाए तो किस पार्टी को कितनी सीट मिलने की संभावनाएं नजर आ रही हैं. तो आइए आज हम आपको बताते हैं कि अगर अगले लोकसभा चुनाव 2019 अभी करा लिए जाए तो कौन सी पार्टी को कितने वोट मिलेंगे और कौन देश का प्रधानमंत्री बनता हुआ नजर आने वाला है.

2019 Election

नरेन्द्र मोदी की आंधी आ सकती है फिर से नजर

आपको बता दें कि अगर अभी चुनाव हो जाएं तो हालात ऐसे हैं कि बीजेपी सरकार और उसके गठबंधन को 293 से 309 सीट मिलने की संभावनाएं नजर आ रही हैं. एनडीए सबसे बड़ी पार्टी बनकर सामने आ सकता है. बेशक इस बार ऐसी हवा फैलाई जा रही है कि देश की जनता का मूड कांग्रेस सरकार की तरफ जा रहा है लेकिन सच्चाई यह है कि नरेंद्र मोदी से अभी देश की जनता का विश्वास खत्म नहीं हुआ है. एक बार फिर से भारत में नरेंद्र मोदी की आंधी सामने नजर आ सकती है.

2019 Election

कांग्रेस दुखी हो सकती है

तो वहीं कांग्रेस को मिलने वाले वोट की बात करें तो कांग्रेस और उसके गठबंधन को 122 से 132 सीट मिलने की संभावनाएं नजर आ रही हैं. राहुल गांधी को बेशक प्रधानमंत्री पद का दावेदार घोषित किया जा रहा है लेकिन इसके बावजूद भी लोगों का विश्वास जीतने में राहुल गांधी नजर नहीं आ रहे हैं. कहीं ना कहीं ऐसा बोला जा सकता है कि मोदी के सामने राहुल गांधी टिकते हुए दिख नहीं रहे हैं. जिस तरीके से मोदी और राहुल गांधी की बोलने की कला है तो उसमें नरेंद्र मोदी अव्वल साबित हो रहे हैं.

2019 Election

अन्य की बात करें तो

वहीं अन्य की बात करें तो अन्य के खाते में इस बार 2019 के चुनावों में 110 से 120 जाती हुई नजर आ रही हैं. तो कुल मिलाकर कांग्रेस और अन्य दोनों लगभग लगभग बराबर नजर आ रहे हैं.

2019 Election

वही देश की 51 प्रतिशत लोग इस समय नरेंद्र मोदी की सरकार के कामकाज से संतुष्ट नजर आ रहे हैं. इन 51 फीसदी लोगों का ऐसा मानना है कि यह सरकार सही काम कर रही है और उसको फिर से एक बार मौका दिया जा सकता है.

2019 Election

देश के 40 प्रतिशत लोग मोदी सरकार के कामकाज से असंतुष्ट भी हैं. उनको लगता है कि शायद 2019 के चुनावों में बदलाव का समय आ गया है और मोदी सरकार की जगह किसी और को एक बार मौका देकर देखना चाहिए.

तो वहीं 9 प्रतिशत लोग अभी तक तय नहीं कर पाए हैं कि वह किस तरफ जाना चाहते हैं. तो कुल मिलाकर देखा जाए तो ऐसा हो सकता है कि इस समय अगर चुनाव करवा दिए जाएं तो नरेंद्र मोदी की सरकार एक बार फिर से वापसी करती हुई नजर आ सकती है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*