तस्वीरें बच्चन साहब ने रोते हुए अक्षय कुमार को लगाया गले- अक्षय कुमार अमिताभ बच्चन की बातें याद करके स्टेज पर ही रो पड़े

अक्षय कुमार और अमिताभ बच्चन

अक्षय कुमार और अमिताभ बच्चन- अक्षय कुमार और अमिताभ बच्चन के फिल्म में तो कई बार अपनी शानदार एक्टिंग के द्वारा फैन्स को रुलाया है लेकिन पणजी में हुए फिल्म समारोह के अंदर भी कुछ ऐसा हुआ कि खुद अक्षय के साथ भारत के अन्य लोग भी पलभर को रोने लगे थे. वाकई यह पल सभी लोगों के लिए खास थे.

आपको बता दें कि सरकारी फिल्म समारोह में इस बार अमिताभ बच्चन को खास सम्मानित किया गया था. जब अमिताभ बच्चन अपना अवार्ड लेकर बैठ गये तो उसके बाद कुछ समय के लिए अक्षय कुमार को बोलने को बोला गया था. अक्षय कुमार स्टेज पर आते हैं और यहाँ से जो कुछ कहानी वह सुनाते हैं वह वाकई दिलचस्प थी और भावुक करने वाले पल थे. तो आइये आपको बताते हैं कि क्या हुआ जब अक्षय कुमार और अमिताभ बच्चन ने गले लगा लिया था-अक्षय कुमार और अमिताभ बच्चन

अक्षय कुमार और अमिताभ बच्चन

अक्षय कुमार बताते हैं कि जब वह काफी छोटे थे तो बचपन में एक बार माता-पिता के साथ कश्मीर घूमने गये थे. यहाँ पर वह घूमते हुए एक ऐसी जगह जाते हैं जहाँ अमिताभ बच्चन की फिल्म की शूटिंग चल रही थी. तब अक्षय के पिता एक कागज और पैन के साथ अक्षय को अमिताभ जी से ऑटोग्राफ लेने भेजते हैं.

अक्षय ऑटोग्राफ लेने जाते हैं और तभी वह देखते हैं कि अमिताभ बच्चन अंगूर खा रहे हैं. अक्षय देखते हैं कि तभी एक अंगूर नीचे गिर जाता है. अक्षय तुरंत झुककर उस अंगूर को उठा लेते हैं. अमिताभ बच्चन चुपचाप साइन करने में व्यस्त रहते हैं. वह अक्षय की तरफ इस बात को लेकर नहीं देखते हैं कि अक्षय ने गिरा हुआ अंगूर उठाया है.

अक्षय कुमार और अमिताभ बच्चन

इसके बाद ऑटोग्राफ करके अमिताभ बच्चन, पैर-पैन के साथ-साथ काफी अंगूर भी अक्षय को देते हैं. इस बात को कहते-कहते अक्षय की आँखें भर आती हैं. वहीँ यह स्टार बताता है कि अमिताभ आज बोलीवुड के फादर हैं और सबसे बड़े स्टार हैं. इसके बाद अक्षय कुमार अमिताभ जी से उनके पैरों को छूने देने का निवेदन करते हैं और सीधे अमिताभ बच्चन जी के पैर के पास झुककर आशीर्वाद लेने लगते हैं और तभी अमिताभ बच्चन अक्षय कुमार को गले लगा लेते हैं.

यह पल वाकई लोगों को काफी भावुक कर देने वाले थे और इसके बाद यह बात साबित हो जाती है कि अमिताभ और अक्षय आज बोलीवुड के सबसे नेक दिल एक्टर हैं.

 

यह भी जरुर पढ़ें– सलाम है इस भारतीय महिला डाक्टर को- जुड़वाँ बेटियों को अस्पताल में जन्म देकर भागी माँ, तो इस महिला डाक्टर ने बच्चियों को लिया गोद

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*