नई मुसीबत में सलमान खान- आसाराम से हुआ सलमान का जेल में पंगा, रात को ही भाई की शिकायत पहुंची जेल डीआईजी के पास

Asaram angry Salman khan

Asaram angry Salman khan- सलमान खान को जोधपुर अदालत ने काले हिरण शिकार के मामले में 5 साल की कठोर कारावास की सजा सुनाई है. आपको बता दें कि सलमान खान बेशक इस केस में खुद को बेगुनाह बोलते रहते हैं लेकिन अदालत भी सबूत और गवाहों को मद्देनजर रखते ही काम करती है.

ऐसा नहीं है कि अदालत में सब हवा में तय कर दिया जाता है. सलमान खान खुद को बेगुनाह साबित करने के लिए बेशक मीडिया के सामने किसी भी तरीके की बातें करते रहे लेकिन अब यह साबित हो चुका है कि सलमान खान निश्चित रूप से उस रात को काले हिरण का शिकार कर रहे थे. Asaram angry Salman khan

Asaram angry over Salman khan

सलमान खान उस उम्र में काफी युवा होते थे और जिद्दी किस्म के युवा नजर आते थे. उनका वही युवापन उनको आज जेल में लेकर आ गया है. सलमान खान को 5 साल की सजा हुई है. सलमान खान जेल में जाते वक्त काफी निराश और हैरान नजर आ रहे थे.

Asaram angry over Salman khan

निश्चित रूप से ऐसा सलमान खान को महसूस हो रहा था कि उनकी जवानी की गलतियां किस तरीके से बुढ़ापे में इनको परेशान कर रही हैं. यह समय उनके लिए काफी बुरा है लेकिन अब इस तरीके की जेल से खबर आ रही है कि आसाराम बापू ने जेल सुपरिंटेंडेंट सलमान खान की शिकायत की है.

Asaram angry over Salman khan

जेल में पहली रात ही सलमान का पंगा आसाराम बापू से हुआ है. आपको बता दें कि जेल की जिस बैरक में सलमान खान को रखा गया है उसी जेल में आसाराम भी है.

Asaram angry over Salman khan

सलमान खान से आसाराम बापू काफी रात भर परेशान नजर आए हैं. आसाराम का ऐसा मानना है कि आखिर ऐसा क्या करता है सलमान कि वह एक रात जेल में आने के बाद अगले दिन जेल से जमानत पर बरी हो जाता है.

आसाराम को यह शिकायत है कि आखिर वह सालों से जेल में बंद है और जमानत उनको नहीं मिल रही है लेकिन सलमान खान ऐसा क्या जादू फैलाते कि उनको जेल में आने के 1 दिन बाद ही जमानत दे दी जाती है. आसाराम इस बात से काफी खफा भी है. रात भर जेल में वह लोगों से यही पूछते रहे कि सलमान ऐसा क्या करता है कि उसको जमानत दे दी जाती है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*