बाबा रामदेव को पता चल गया है कि मोदी सरकार साल 2019 में चुनाव बुरी तरह से हारने वाले हैं, बदल लिया पाला

BABA RAMDEV PLAN

BABA RAMDEV PLAN– बाबा रामदेव जो अभी तक नरेंद्र मोदी की सरकार के गुण गाते हुए नहीं थक रहे थे वह अब थोड़े बहुत विरोधी होते हुए दिख रहे हैं. आपको बता दें कि बाबा रामदेव अभी तक 4 सालों में बीजेपी और उनकी सरकार का साथ देते हुए नजर आए हैं.

बेशक चाहे वह केंद्र की सरकार हो या फिर राज्य की बीजेपी सरकार, हर जगह बाबा रामदेव मोदी और बीजेपी मुख्यमंत्रियों के गुण गाते हुए नहीं थक रहे थे लेकिन शायद अब बाबा रामदेव को एहसास होने लगा है कि अगर लोकसभा चुनाव 2019 में बीजेपी हारती है तो जो पार्टी सत्ता में आएगी वह उनका जीना हराम कर सकती है.

यही कारण है कि अब बाबा रामदेव भी अपना पाला बदलते हुए नजर आ रहे हैं. आइए आपको बताते हैं कि किस तरीके से बाबा रामदेव इस समय अपना पाला बदल रहे हैं-

बाबा रामदेव

योगी सरकार के खिलाफ मीडिया में बोला

जैसे अभिनेता अभिनेता का दोस्त होता है और डॉक्टर डॉक्टर का दोस्त होता है, उसी तरीके से संत भी संत के दोस्त होते हैं लेकिन बाबा रामदेव इस समय योगी आदित्यनाथ के खिलाफ बोलते हुए नजर आए हैं.

बाबा रामदेव

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से शायद बाबा रामदेव की बन रही नहीं है और यही कारण है कि जब बाबा रामदेव के फ़ूड प्लांट पर काले बादल नजर आने लगे तो तुरंत ही बाबा रामदेव और उनके सहयोगी बालकृष्ण ने सरकार के खिलाफ बोलना शुरु कर दिया था.

बाबा रामदेव

जिस तरीके से बातें निकल कर सामने आई है तो उसका एक अर्थ यही लगाया जा सकता है कि बाबा रामदेव और बालकृष्ण दोनों ने मीडिया में बोला है कि योगी आदित्यनाथ की सरकार उत्तर प्रदेश में काम नहीं कर रही है.

बाबा रामदेव

निश्चित रूप बाबा रामदेव को नजर आने लगा है कि अब बीजेपी की सरकार और उनके मुख्यमंत्रियों के कामकाज की भी आलोचना करनी होगी ताकि दूसरे नेताओं को ऐसा लगे कि बाबा रामदेव चुनावों से पहले बीजेपी के खिलाफ माहौल बना रहे हैं.

आपको बता दें कि लालू यादव और मुलायम सिंह से बाबा रामदेव की अच्छी बनती है और अगर अगले लोकसभा चुनाव में यह लोग जीतकर कांग्रेस की सरकार बनवाते हैं तब यह दोनों ही बाबा रामदेव की मदद करते हुए नजर आ सकते हैं.

यही राजनीति है और बाबा रामदेव राजनीति अच्छे से सीखते हुए नजर भी आने लगे हैं अन्यथा सीधे मीडिया में आकर योगी जी की बुराई नहीं की जाती.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*