बॉलीवुड की इन 7 एक्ट्रेस ने फिल्मों में काम पाने के लिए गंवाई है अपनी इज्जत- अंतिम नाम कर देगा आपको हैरान

बॉलीवुड की फिमेल एक्ट्रेस

बॉलीवुड की फिमेल एक्ट्रेस- बॉलीवुड की दुनिया देखने में जितनी अच्छी लगती है असल जिंदगी में वह उतनी अच्छी नहीं है. यहाँ जो दिखता है वह कुछ वैसा बिलकुल नहीं होता है. इस बात का खुलासा खुद बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस कर चुकी हैं. यहाँ फिल्म में काम करने के लिए एक्ट्रेस को काफी कीमत चुकानी पड़ती है.

तो आइये आपको आज हम उन बॉलीवुड एक्ट्रेस से मिलवाते हैं जो खुद बताती हैं कि इनके लिए फिल्म में काम करना वाकई काफी मुश्किल था- बॉलीवुड की फिमेल एक्ट्रेस

बॉलीवुड की फिमेल एक्ट्रेस

कल्कि कोचीन

कल्कि कोचीन भी बता चुकी हैं कि इनको फिल्म में सपने जो शुरुआत में दिखाए गये थे वह झूठे थे और फिल्म प्रोड्यूसर कहीं ना कहीं उनके ऊपर गलत निगाह डाल रहे थे.

बॉलीवुड की फिमेल एक्ट्रेस

कंगना रनौत

कंगना ने भी अपने कुछ इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है कि करियर की शुरुआत में इनको फिल्म देने के नाम पर लोग कुछ भी इनके सामने डिमांड रख रहे थे. कंगना रनौत के इस आरोप के बाद बड़ा बवाल हुआ था.

बॉलीवुड की फिमेल एक्ट्रेस

प्रीति जैन

इस नाम को आपने अधिक तो सुना नहीं होगा लेकिन मधुर भंडारकर पर आरोप लगाने के बाद यह एक्ट्रेस जरुर ख़बरों में एक बार नजर आ गयी थी.

बॉलीवुड की फिमेल एक्ट्रेस

पायल रोहतगी

पायल ने भी बॉलीवुड के एक बड़े डायरेक्टर को लेकर बड़ा खुलासा किया था कि इस डायरेक्टर की निगाह भी फिल्म के नाम पर किसी और चीज पर ही थी.

बॉलीवुड की फिमेल एक्ट्रेस

टिस्का चोपड़ा

टिस्का भी बिना किसी का नाम लिये बॉलीवुड का काला चेहरा सबके सामने ला चुकी हैं. इस एक्ट्रेस ने बताया था कि फिल्म के नाम पर किस तरह का व्यवहार इनके साथ हुआ था.

बॉलीवुड की फिमेल एक्ट्रेस

शर्लिन चोपड़ा

शर्लिन भी ऐसा बता चुकी हैं कि भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में काम करना कितना मुश्किल है. लेकिन इस एक्ट्रेस को सीरियस ना लेकर कहीं ना कहीं हमने ही गलत किया है.

बॉलीवुड की फिमेल एक्ट्रेस

सनी का नाम तो अपने सुना ही होगा

सनी ने भी बताया है कि बॉलीवुड में काम करना और यहाँ काम मिलना कितना मुश्किल है.

 

तो इन 7 बॉलीवुड एक्ट्रेस ने बताया है कि फिल्म इंडस्ट्री की दुनिया कितनी काली है. यहाँ काम मिलना उतना आसान नहीं है जितना की समझा जाता है.

 

यह भी जरुर पढ़ें- सोनिया गांधी की कुछ ऐसी तस्वीरें, जिसे देख आपके भी होश उड़ जायेंगे- मोदी भक्तों का यह तस्वीरें देखना मना है

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*