स्त्रियों की गुप्त बातें जानिए उनकी नाभि देखकर! बस नाभी देख कर जान जाएंगें महिलाओं का पूरा चरित्र

Female Navel

Female Navel- महिलाओं के चरित्र बारे में जानने की बहुत इच्छा होती है परंतु हम हर चीज पूछ नहीं सकते। महिलाओं से उनके चरित्र के बारे में पूछने का मतलब है कि उनका गुनाहगार होना। क्योंकि महिलाएं बिल्कुल भी पसंद नहीं करती कि कोई पुरुष उनके उनके व्यवहार के बारें में पूछे। यहां तक कि वह उम्मीद करती है कि उनके पति या प्रेमी बिना उनसे पूछे ही सब कुछ जान जाए। ऐसे पुरुष को वो ज्यादा पंसद करती है जो बिना पूछे ही सब जानता हो।

हम आपको आज एक ऐसा ही एक तरीका बताएंगे जिससे आप महिलाओं के बारे में बिना पूछे ही जान सकेगें कि उनका चरित्र कैसा है-

Female Navel

i) गहरी नाभी- ऐसी लड़कियों का दिल भी उतना ही गहरा होती है जितनी इनकी नाभी। इन्हें दोस्त बनाना तो बहुत पसंद है लेकिन धोखा खाना इन्हें बिल्कुल पसंद नहीं। अगर आपके जीवन में भी ऐसी ही कोई महिला है तो उन्हें गलती से भी धोखा देने के बारे में न सोचें।

Female Navel

ii) उभरी नाभी- कई महिलाओं की नाभी उभरी हुई होती है। ऐसी महिलाओं पर धनकुबेर मेहरबान रहते हैं। वह जहां भी रहती हैं धन स्वतः ही चलकर आ जाता है।

Female Navel

iii) गोल नाभी गोल नाभी पारिवारिक और संस्कारी लड़की की पहचान है। अगर किसी लड़की की नाभी गोल है तो वह यकीनन सभ्य और संस्कारी परिवार की लड़की है। ऐसी लड़की आपके लिए भाग्यशाली हो सकती है।

Female Navel

iv) चांदाकार- चेहरा चांद सा हो तो बहुत अच्छा होता है लेकिन अगर नाभी चांद सा हो तो सावधान हो जाए। ऐसी लड़की आपके लिए खतरा हो सकती है क्योंकि इन्हें कभी भी आप पर विश्वास नहीं होगा।

Female Navel

v) लम्बी नाभी- अगर महिलाओं की नाभी लम्बी है तो वह अपने पार्टनर को लेकर बहुत ज्यादा ही सेंसेटिव होती है। अगर आपकी पार्टनर की नाभी सेंसेटिव है तो आप किसी अन्य महिला के बारे में सोचे भी नहीं वरना इसका परिणाम आपको महंगा पड़ सकता है।

प्राचीन समय में महापुरुष ऐसे ही तरीकों का इस्तेमाल कर महिलाओं के चरित्र का अंदाजा लगाते थे। महापुरुषों के इस तरीके का इस्तेमाल आप भी कर सकते हैं लेकिन ध्यान रखे कि उन्हें इस बात का पता न चले कि आप का मकसद क्या है नहीं तो इसका साइड इफेक्ट देखने को मिल सकता है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*