सलमान खान ने रखा अब मोनी रॉय के ऊपर हाथ, दबंग-3 में सोनाक्षी सिन्हा की जगह सलमान खान के साथ इश्क लड़ाती हुई नजर आएगी

Mouni Roy dabangg 3

Mouni Roy dabangg 3- सलमान खान की ‘दबंग 3’ एक बार फिर से खबरों में आ गयी है. तीसरे दबंग 3 के तीसरे सिक्वल के निर्माताओं ने पहले ही पुष्टि की है कि फिल्म इस साल के मध्य तक परदे पर जाएगी.

इसके अलावा एक बार फिर से दंबग खबरों में इसलिए सामने आई है क्योकि इस तरह की अफवाहें हैं कि टेलीविज़न ब्यूटी मोनी रॉय दबंग 3 का हिस्सा होंगी. साथ ही साथ इससे बड़ी खबर है कि फिल्म में मोनी रॉय सोनाक्षी सिन्हा की तुलना में भी बड़ी भूमिका निभाती हुई नजर आने वाली हैं. Mouni Roy dabangg 3

 Mouni Roy dabangg 3

एक अख़बार के द्वारा दी गई एक रिपोर्ट के मुताबिक मौनी के बारे में ऐसा बताया गया है कि फिल्म में मोनी रॉय का सिर्फ 15-20 मिनट तक स्क्रीन पर नजर आएँगी लेकिन उनका रोल काफी शानदार रहने वाला है.

 Mouni Roy dabangg 3

आपको बता दें कि इस तरह की की खबरें कई दिनों से चल रही है कि दबंग-3 में सोनाक्षी सिन्हा नजर नहीं आएगी जबकि उनकी जगह पर बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा मौनी रॉय देखेंगे.

 Mouni Roy dabangg 3

लेकिन अब खबर है कि मौनी रॉय फिल्म में 15 से 20 मिनट की सलमान खान के साथ इश्क लड़ाती हुई नजर आएंगी. पिछले दबंग पार्ट फिल्मों में पहले की तरह से ही सोनाक्षी सिन्हा मुख्य एक्ट्रेस का काम करने वाली है जबकि मौनी रॉय तो कुछ समय के लिए ही बस दबंग 3 फिल्म में सलमान खान के साथ प्यार करती हुई दिखने वाली हैं.

 Mouni Roy dabangg 3

निश्चित रूप से यह फिल्म को प्रमोट करने के लिए एक पैतरा है जिसका प्रयोग किया जा रहा है. ऐसी उम्मीद की जा रही है कि फिल्म दबंग 3 बॉक्स ऑफिस पर धमाल करती हुई नजर आएगी.

आपको बता दें कि मौनी रॉय को अगर फिल्म दबंग 3 में इस्तेमाल किया जा रहा है तो इसके पीछे मुख्य वजह फिल्म को खबरों में बनाये रखना है. दबंग 3 में इनको खबरों में और दर्शकों को रिझाने के लिए इस्तेमाल किया गया काफी अच्छा प्रयोग साबित हो सकता है. मौनी रॉय भी लगातार अच्छी खासी सुर्खियों में बनी हुई है और यही कारण है कि शायद इनको दबंग 3 में सलमान खान के साथ इस्तेमाल किया जा रहा है

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*