देखिये दुनिया के सबसे अमीर मुस्लिम देश में ऐसी है महिलाओं की ज़िन्दगी- दूध से नहाती हैं यहाँ की औरतें

कतर देश में कैसे रहती हैं महिलायें

कतर देश में कैसे रहती हैं महिलायें – विश्व में बहुत से देश हैं जो अपनी अलग पहचान के लिए जाना जाते हैं. हर देश की अपनी खासियत है. यहां कोई इतना गरीब देश हैं कि खाने के लिए लाले पड़े हुए हैं वहीं कोई इतना अमीर हैं कि जितना खाता नहीं उससे ज्यादा बर्बाद कर देता है.

यहां खुद को सबसे शक्तिशाली देश साबित करने वाले देश भी हैं तो कुछ शक्ति के लिए दूसरे देश पर निर्भर रहने वाले भी हैं. आज हम आपको दुनिया के सबसे अमीर देशों में शामिल एक मुस्लिम देश में महिलाओं का जीवन दिखाने वाले हैं. तो आइये देखते हैं कतर देश में कैसे रहती हैं महिलायें- 

कतर देश में कैसे रहती हैं महिलायें

ये सब बाते आपने पहले भी कई बार सुनी होगी लेकिन एक देश ऐसा भी हैं जो पैसे से दुनिया में सबसे अमीर है ही साथ ही महिलाओं की खूबसूरती के मामले में भी विश्व में नम्बर वन पर है. अप्सारा और परियों की कहानी अगर आपने सुनी हैं तो यहां की महिलाओं को देखकर आपको वो कहानी हकीकत लगने लगेगी.

कतर देश में कैसे रहती हैं महिलायें

खाड़ी देशों में स्थित कतर एक ऐसा ही देश है. दुनिया में मोती जैसा दिखने वाला देश महिलाओं की खूबसूरती के मामले में हीरे से कम नहीं है.

कतर देश में कैसे रहती हैं महिलायें

यहां की महिलाओं को देखकर ऐसा लगेगा कि जैसे यह दूध ने नहाती हैं. भला नहाएं भी क्यों नहीं इतना पैसा जो हैं इनके पास.

कतर देश में कैसे रहती हैं महिलायें

दरअसल यहां तेल और गैस का भंडार हैं. यह हमारे देश से बिल्कुल उलटा है. हमारे यहां तेल महंगा और खाना सस्ता हैं वहीं कतर में खाना महंगा और तेल सस्ता है.

कतर देश में कैसे रहती हैं महिलायें

करत की कुल जनसंख्या 22 लाख हैं जिनमें से भी सिर्फ 15 प्रतिशत ही कतर की आबादी है बाकि बाहर से आए हुए लोग है. तेल और गैस की खादानों से भड़ा हुए देश कतर की महिलाओं की जीवनशैली बहुत उम्दा किस्म की है.

कतर देश में कैसे रहती हैं महिलायें

यहां की महिलाएं इतनी खूबसूरत हैं कि इन्हें देखते ही आप इनके दिवाने हो जाएंगे. खूबसूरत जिस्म की मल्लिका तहजीब और तमीज में भी सबसे आगे हैं.

इतना ही नहीं अगर आप सोचते हैं कि पर्दे और हिजाब में महिलाएं अपनी खूबसूरती नहीं दिखा पाती हैं जो इन्हें देखने के बाद आपके विचार बदल जाएंगे. तो आपको यह तस्वीरें कैसी लगी हैं आप हमें कमेन्ट बॉक्स के जरिये जरुर बतायें.

 

यह भी जरुर पढ़ें-

बिना ब्लाउज साड़ी पहने इंडियन लड़कियों की 8 फोटो, सोशल मीडिया पर हो रही हैं खूब वायरल

 

कहानी हिमालय पर छुपाये गये पारसमणि और हीरे की जिसको खोजते ही भारत बन जायेगा सोने की चिड़िया

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*