सलमान खान की टूटी अकड़- बुरी तरह से भूख लगी तो जेल कैंटीन से मंगवाई दूध और ब्रेड, जेल के सिल्वर के बर्तन में पीया दूध

Salman khan behaviour in jail

Salman khan behaviour in jail- सलमान खान इस समय 5 साल की सजा जोधपुर जेल में भुगत रहे हैं. अदालत में सलमान खान को काले हिरण केस में दोषी ठहराया है और अदालत ने माना है कि वह उस रात को गांव के अंदर अपनी बंदूक से काले हिरण का शिकार करने निकले थे और उन्होंने काले हिरण को गोली मारी थी.

सलमान खान वैसे शुरू से ही बोलते हुए आ रहे हैं उन्होंने किसी भी तरीके से एक काले हिरण को नहीं मारा है लेकिन अब जज ने साफ कर दिया है कि सलमान खान दोषी करार है और जिस तरीके के सबूत पेश किए गए हैं तो उसके अनुसार निश्चित रूप से सलमान को 5 साल की कड़ी से कड़ी सजा दी जानी चाहिए. Salman khan behaviour in jail

Salman khan behaviour in jail

 

जेल जाने के बाद से ही सलमान खान काफी चिंता से भरे हुए नजर आ रहे हैं. जिस तरीके की खबर जेल के अंदर से सूत्रों से बताई जा रही है तो ऐसा सामने आ रहा है कि जहां बृहस्पतिवार की रात भी सलमान खान 1 मिनट को भी जेल के अंदर सोते हुए नजर नहीं आए तो वहीं शुक्रवार के पूरे दिन भी वह जेल के अंदर ही टहलते हुए दिख रहे हैं.

Salman khan behaviour in jail

सलमान खान जेल में काफी बेचैन हो गए हैं और डॉक्टर की टीम ने भी सलमान खान का मेडिकल चेकअप करने के बाद बोला है कि हां उनको कुछ समस्या जरूर हो रही है.

Salman khan behaviour in jail

निश्चित रूप से इस तरीके की खबरें भी सलमान खान को लेकर आई थी कि जेल जाने के बाद उनका ब्लड प्रेशर काफी बढ़ गया था लेकिन आधे घंटे बाद जब सलमान खान को जेल की हवा महसूस हुई तो उनका ब्लड प्रेशर सामान्य हो गया था.

Salman khan behaviour in jail

अब अदालत ने साफ कर दिया है कि सलमान खान को शुक्रवार की रात भी जेल के अंदर ही गुजारनी पड़ेगी. आपको बता दें कि सलमान खान ने अभी तक जेल का कोई भी खाना नहीं खाया है.

लेकिन जब सलमान खान की भूख हद से बाहर निकल गई तो उन्होंने जेल की कैंटीन से गर्म दूध और ब्रेड का आर्डर दिया है.

सलमान खान के लिए जेल के बर्तनों में ही ब्रेड और दूध पहुंचा दिया गया है. वैसे सलमान खान ब्रेड और दूध खाते हुए ज्यादा देखे नहीं गए हैं लेकिन शायद यह जेल का असर है कि उनको जेल के बर्तनों में ही जो सिल्वर कलर के सामान्य से बर्तन हैं उन्हीं बर्तनों में दूध और ब्रेड दी गई है और सलमान खान ने इसी खाने को पिछले 2 दिन के अपने भोजन के रूप में जेल के अंदर स्वीकार किया है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*