सबसे बड़ा पोलिटिकल सर्वे- देखिये मोदी या राहुल गाँधी कौन बनेगा 2019 में भारत का प्रधानमंत्री

2019 में भारत का प्रधानमंत्री

गुजरात विधानसभा चुनाव के बाद अब 2019 में होने वाले आम लोकसभा चुनाव की तैयारियां शुरू होने वाली हैं. राहुल गान्धी को भी कांग्रेस की कमान सौंप दी गयी है ताकि जनता अभी से तय कर ले कि 2019 में राहुल भी पीएम बनने की दावेदारी में रहने वाले हैं. लेकिन बड़ा सवाल अभी भी यह बना हुआ है कि क्या राहुल गाँधी सही समय पर कांग्रेस की कमान अपने हाथों में ले रहे हैं?

अभी आज हम आपको एक बड़े मीडिया घराने का ऑनलाइन सर्वे दिखाने वाले हैं जो यह बता रहा है कि नरेन्द्र मोदी और राहुल गाँधी में से कौन नेता साल 2019 में भारत का प्रधानमंत्री बनने वाला है. आइये देखते हैं कि जनता किसको देने वाली है 2019 में सबसे ज्यादा वोट- 2019 में भारत का प्रधानमंत्री

प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री का पोता जो काम अभी कर रहा है, उसे पढ़कर आप शर्म से पानी-पानी हो जाओगे

 2019 में भारत का प्रधानमंत्री

टाइम्स ग्रुप का है यह मेगा सर्वे

आपको सबसे पहले बता दें कि आपको साल 2019 के जिस सर्वे की बात हम कर रहे हैं वह टाइम्स ग्रुप का ऑनलाइन सर्वे है. इस बड़े ग्रुप के अनुसार 2019 मैं भारत देश की 79 प्रतिशत जनता मोदी को ही प्रधानमंत्री चुनने वाली है. दिसंबर 12 से 15 तक इस सर्वे को किया गया है जिसमें जनता ने साफ़-साफ़ बोला है कि वह 2019 में मोदी को ही वोट देने वाले हैं.

3 कारण इसलिए संघ करने वाला है अमित शाह पर बड़ी कार्यवाही, बीजेपी अध्यक्ष पद से शाह की छुट्टी पक्की

 2019 में भारत का प्रधानमंत्री

इस सर्वे के बाद राहुल गाँधी की हालत भी खराब होनी है. अभी तक कांग्रेस की कमान सोनिया गाँधी के हाथ में थी इसलिए हार और जीत का सारा श्रेय सोनिया ले रही थीं लेकिन अब राहुल गाँधी सीधे-सीधे मोदी को टक्कर देने वाले हैं. लेकिन राहुल गाँधी के कांग्रेस की कमान हाथ में लेते ही इस सर्वे का आना राहुल के लिए अच्छी खबर नहीं है. देश का एक बड़ा वर्ग अभी भी मोदी के साथ ही खड़ा हुआ है. 79 प्रतिशत लोग मोदी को अभी भी प्रधानमंत्री के रूप में  देख रहे हैं.

 2019 में भारत का प्रधानमंत्री

मोदी ही हैं देश के पहली पसंद

वहीँ गुजरात के विधानसभा चुनाव कहीं ना कहीं 2019 की तस्वीर साफ़ करने वाले हैं. अगर गुजरात में राहुल गाँधी की इतनी मेहनत के बाद भी कांग्रेस हार जाती है और बीजेपी जीत जाती है तो काफी हद तक साफ़ हो जायेगा कि 2019 मोदी को कोई शायद ही टक्कर दे पायेगा.

सेना प्रमुख का आदेश जाओ किसी भी लड़की और औरत की लूट लो इज्जत, सबसे अच्छी हमारे पास लाओ

 2019 में भारत का प्रधानमंत्री

आप भी हमें कमेन्ट करके जरुर बतायें कि आप 2019 के चुनाव में मोदी और राहुल गाँधी में से किसको भारत का अगला प्रधानमंत्री देख रहे हैं. आपके कमेन्ट का हमको इन्तजार रहेगा.

One Comment

  1. Modi is best

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*