तीसरी शादी कर चुके हैं विजय माल्या, पहली वाली दो पत्नियों के बारें में वो खास बातें जो आपने आज तक कहीं नहीं पढ़ी होंगी

vijay mallya married life

विजय माल्य को सुर्खियों में रहने की आदत सी है. चाहे वो किसी भी रुप में हो. कभी कलैंडर बनवाकर सुर्खियां बटोर लेता हैं तो कभी बैंक का पैसा लेकर भागने के कारण. अपने ग्लैमर लाइफ के कारण तो सुर्खियों में रहना तो उसकी पुरानी आदत है.

माल्या एक बार फिर अपने लाइफ को लेकर सुर्खियों में है. बैंक का पैसा लेकर भागने के बाद पहली बार विजय माल्या अपने लाइफ को लेकर सुर्खियों में है. खबर हैं कि वो अपने तीसरे शादी की तैयारी कर रहा है. 

vijay mallya married life

विजय माल्य भारत छोड़कर जाने के बाद अपनी गर्लफ्रैंड पिंकी ललवानी के करीब है. दोनों को हाल ही में कई बार मीडिया ने मस्ती करते हुए स्पॉट किया है.

vijay mallya married life

अगर पिंकी से माल्य शादी करते हैं तो यह उनकी तीसरी शादी होगी. इससे पहले उनकी पहली शादी समीरा त्याबजी से हुई थी. माल्या के सबसे बड़े बेटे सिद्धार्थ समीरा के ही बेटे है.

vijay mallya married life

समीरा से माल्या की पहली मुलाकात एक सफर के दौरान फ्लाइट में हुई थी. उस वक्त समीरा एयर इंडिया में एयरहोस्टेस  थी और माल्य एक बिजनेस टूर पर अमेरिका जा रहे थे. पहली नजर में माल्या को प्यार हो गया औरे उन्होंने कुछ समय बाद शादी कर ली.

vijay mallya married life

समीरा से उनका रिश्ता सिर्फ डेढ़ साल ही सला जिसके बाद उनका तलाक हो गया. इसी दौरान माल्या की बचपन की फ्रैंड रेखा से उनकी फिर से मुलाकात हुई. जब दोबारा रेखा माल्या से मिली तो उसी दौरान रेखा का भी अपने पति से तलाक हुआ था. इस दौरान दोनों की नजदीकियां बढ़ी और फिर दोनों से शादी कर ली.

माल्या की यह दूसरी तो रेखा की यह तीसरी शादी थी. रेखा के पास दो बच्चे भी थे जिसमें से एक को तो माल्या ने गोद ले लिया.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*