विराट कोहली को पागलों की तरह से खोज रही है पुलिस, इतने बड़े घोटाले में नाम आने से सब हो गये हैं हैरान

Virat Kohli
Virat Kohli- भारत जैसे स्वतंत्र लोक में लोगों को स्वतंत्रता इतनी मिली हुई है कि लोग स्वतंत्रता के नाम पर कुछ भी करने लग जाते हैं. कई बार तो ऐसा भी हो जाता है कि आपकी स्वतंत्रता के चलते कई बड़े-बड़े सेलिब्रटी भी परेशान हो जाते हैं.
 हम अपने प्रशासन पर इतना भरोसा करते हैं कि हमारे साथ कुछ भी हो जाए हम या भरोसा रखते हैं कि प्रशासन हमारा साथ देगा. लेकिन भारत के राज्य उत्तर प्रदेश का प्रशासन तो ऐसे सोया है कि सरकार बेशक नई आ गयी है किन्तु जंगलराज आज तक खत्म ही नहीं हो पाया है.  आज हम आपको इस आर्टिकल में प्रशासन की ऐसी लापरवाही के बारे में बताएंगे जिससे आप जानकर हैरान हो जाएंगे- Virat Kohli
Virat Kohli
आज हम आपको एक ऐसा केस बताएंगे  जहां प्रशासन की लापरवाही साफ साफ नजर आ रही है. उत्तर प्रदेश के निकाय चुनाव में  मतदाता सूची में बहुत गड़बड़ी हुई. वहीं दूसरी ओर लोकसभा के उपचुनाव में वोटर लिस्ट के नाम में भी हेर फेर हुई है.
Virat Kohli
गोरखपुर के सहजनवा में मतदाता सूची में विराट कोहली का जब नाम आया तो पूरा प्रशासन अचंभित हो गया. उन्होंने यह देखा कि सहजनवा  विधानसभा क्षेत्र  324 के भाग्य संख्या  153 मतदाता क्रमांक  822 में मशहूर क्रिकेटर विराट कोहली का नाम दर्ज है.
Virat Kohli
तो मानो उनकी हालत देख कर ऐसा लग रहा था जैसे उनके छक्के छूट गए हों. चुनाव से पहले पर्ची बांटने निकली अधिकारी सुनीता चौधरी का कहना यह है कि  4 दिन पहले मतदाता सूची में विराट कोहली का फोटो पर्ची नाम और ब्यौरा देख हैरान रह गयी थीं.  यह सब देखने के बाद सहजनवा क्षेत्र में जांच की बात की गई है.
Virat Kohli
विराट कोहली का बकायदा टीम इण्डिया की ड्रेस पहने हुए एक मतदाता सूची में पूरा ब्योरा लिखा हुआ है. कोहली के नाम इस तरह का घोटाला हुआ है कि इसको देखकर पुलिस और प्रशासन दोनों ही हैरान हैं.
हालांकि अभी तक कोई भी उस इंसान से संबंधित सूचना नहीं मिल पाई है जिसके पते के ऊपर कोहली का फोटो इस्तेमाल किया है. लेकिन अब पुलिस उस झूठे विराट कोहली को पागलों की तरह से खोज रही है जिसने ये कम किया है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*