Connect with us

इस लड़के से पेट से निकल रहे हैं रहस्मयी तरीके से लगातार अंडे, दुनिया का इकलौता ऐसा लड़का तो अब तक 25 से ज्यादा अंडे दे चुका है

Indonesia boy giving eggs

Indonesia boy giving eggs– आपको अगर बोला जाए कि इंसान कभी अंडे देता था तो यह बात आपके भेजे के अंदर घुसती हुई नजर नहीं आएगी. आपका दिमाग पूरी तरीके से फटने लगेगा और आप सोचने लगेंगे कि हम यह कैसी बात कर रहे हैं लेकिन आपको बता दें कि यह सच्चाई है कि आज 2018 के अंदर एक ऐसा इंसान दुनिया में खोज लिया गया है जो अंडे देता है.

जी हां हम कोई झूठ आपसे नहीं बोल रहे हैं क्योंकि इंडोनेशिया में एक 15 साल का लड़का ऐसा पाया गया है जो अंडे देता है. यह अंडा कई बार छोड़ने पर पीला निकलता है तो कई बार सफेद ही निकल जाता है लेकिन इस तरीके का दावा किया जा रहा है कि इंडोनेशिया का यह लड़का अभी तक 25 से ज्यादा अंडे दे चुका है.

Indonesia boy giving eggs

आइए आपको बताते हैं कि आखिर यह पूरी कहानी क्या है और कैसे यह लड़का अंडा देता हुआ नजर आता है. हम वीडियो आपको दिखा नहीं सकते हैं इसलिए आपसे माफ़ी मागंते हैं-

Indonesia boy giving eggs

इंडोनेशिया में रहने वाला एक लड़का बीते कुछ महीनों से अंडे देने की घटना के कारण खबरों में बना हुआ है. आपको बता दें कि यह लड़का मात्र अभी 15 साल का ही है और चमत्कारी रूप से यह लड़का अंडा देता हुआ नजर आ रहा है.

Indonesia boy giving eggs

डॉक्टर की टीम हैरान है कि आखिर कैसे एक लड़का अंडा दे सकता है. डॉक्टर का कहना है कि व्यक्ति के शरीर में ऐसी कोई भी चीज नहीं होती है कि वह पेट में अंडा बना सके.

Indonesia boy giving eggs

डॉक्टर्स को ऐसा लगता है कि यह लड़का जिसका नाम अकमल है वह अंडे खा रहा है और वही अंडे उसके बाहर आ जाते हैं.

पहले जब अकमल के माता-पिता डॉक्टर के पास इस लड़के को लेकर आए और उन्होंने बताया कि यह लड़का अंडा दे रहा है तो डॉक्टर सुनकर काफी हैरान हो गए थे. उनको यकीन ही नहीं हुआ कि आखिर कैसे कोई लड़का अंडे दे सकता है.

लेकिन जब इस लड़के ने डॉक्टर की टीम के सामने ही दो अंडे अपने पेट से निकाले तो सभी हैरान हो गए. अभी इस लड़के के ऊपर निगाह बनी हुई है और डॉक्टर की टीम इस बात की जांच कर रही है कि आखिर कैसे एक लड़का अंडे देता हुआ नजर आ रहा है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in