Connect with us

खूबसूरत पत्नि भी भाई किस्मत वालों को मिलती है, इन तीन तस्वीरों में देखिये जब बूढ़े मर्दों को मिली एक बेहद खुबसूरत परी जैसी पत्नी

Interesting couple IMAGES

Interesting couple IMAGES– अगर आप भी सोचते हैं एक बेहतर साथी के लिए खुद का खूबसूरत होना मायने नहीं रखता बल्कि एक अच्छी नौकरी मायने रखती है. तो यह खबर आपकी सोच को सही साबित कर देगी.

आज हम आपको के ऐसे तीन कपल्स से मिलवाने रहे हैं जिन्हें देखने के बाद आप समझ जाएंगे की खुद की खूबसूरती कोई मायने नहीं रखती. अगर आपके पास अच्छी नौकरी, मोटा पैसा और एक लग्जरी लाइफ हो तो एक खूबसूरत वाइफ आपको यूं ही मिल जाएगी-

Interesting couple IMAGES

i) इस तस्वीर में अगर दूल्हे के गले से माला को हटा दीजिए, सर से शादी की पगड़ी हटा दीजिए तो यह कोई दूल्हा दुल्हन की जोड़ी नहीं बल्कि एक बाप बेटे की जोड़ी लगेगी. बंगाल के मुजीबुल हक 67 साल के हैं लेकिन उन्होंने जिससे शादी की वह महज 38 साल की है. यह सब इसलिए मुमकिन हुआ क्योंकि रेल मंत्री भी रह चुके हैं.

Interesting couple IMAGES

ii) बॉलीवुड की जूही चावला भी ऐसे ही लोगों में से एक हैं। जूही चावला ने एक बिजनेसमैन से शादी की जो उन से दोगुने उम्र के हैं. अब जूही चावला को ऐसा करने की नौबत क्यों पड़ी या तो वह बेहतर जानती हैं लेकिन उन्होंने शादी करने के बाद बॉलीवुड को छोड़ दिया. अब एक खुशहाल जीवन अपने से दोगुने उम्र के पति के साथ बिता रही है.

Interesting couple IMAGES

iii) अपने लिए 10 साल की कम उम्र की लड़की को इरफान पठान सात समुंदर पार से अपने जीवन साथी के रूप में लेकर आए. 32 साल के इरफान की पत्नी सिर्फ 22 साल की है. इरफान की पत्नी सफा बेग सऊदी अरब बेहतरीन मॉडल भी है.

दोस्तों इन 3 कपल्स को देखकर आपके समझ में आ गया होगा की शादी के लिए खुद का खूबसूरत होना जरूरी नहीं। जरूरी यह है कि आप कितने कामयाब हैं.

तो आप भी अगर एक बेहतरीन पत्नी चाहते हैं तो अपनी खूबसूरती पर नहीं बल्कि अपनी कामयाबी पर फोकस कीजिए, खूबसूरत पत्नी कामयाबी के साथ खुद आ जाएगी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in