Connect with us

बॉलीवुड

फिल्म “कलंक का टीजर” हुआ रिलीज़, प्यार और नफ़रत से भरी है इस सुपरहिट फिल्म की कहानी

kalank-movie

संजय दत्त (Sanjay Dutt), माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit), आलिया भट्ट (Alia Bhatt), वरुण धवन (Varun Dhawan), सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha), और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor), स्टारर फिल्म “कलंक” का टीजर (Teaser)  हुआ रिलीज़, आइये आपको बताते है क्या खास है फिल्म “कलंक” (Kalank) के इस टीजर (Teaser) में.

kalank-movie-image

kalank-movie-image

फिल्म “कलंक” (Kalank)- के इस टीजर (Teaser) की शुरुआत होती है.

संजय दत्त से जो काफी इंटेंस लुक में नज़र आते है, फिर एक डांस करती हुई डांसर नज़र आती है जो देखने में शायद माधुरी  दीक्षित हैं, सोनाक्षी की एंट्री,फिल्म में सुनाक्षी निभा रही है “सत्या” का किरदार वो टीजर में काफी बेबस नज़र दिखाई दी. अलिया भट्ट फिल्म कलंक में आदित्य रॉय कपूर की दुल्हन बनी दिखाई गई है, पर दोनों एक दुसरे से खुश नहीं लग रहे, वरुण धवन काफी मस्कुलर अवतार में नज़र आ रहे है. शायद अपने किरदार को मज़ेदार बनाने के लिए उन्होंने काफी टाइम gym में बिताया है.

फिल्म कलंक (Kalank) के टीजर (Teaser) में 2 डायलॉग सुनने को मिले, लेकिन डायलॉग को सुन कर आप वाह-वाह करने लगेंगे. पहला  डायलॉग वरुण का होता है..

जिसमे वो कहते है,  ‘कुछ रिश्ते कागजों  की तरह होते हैं जिन्हें निभाया नहीं चुकाना पड़ता है।’ और वही दूसरा डायलॉग अलिया बोलती है ‘ जब किसी और की बर्बादी अपनी जीत जैसी लगे, तो हमसे ज्यादा बर्बाद कोई और नहीं है इस दुनिया में.

फिल्म “कलंक” (Kalank) 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है. आपको बता दे फिल्म काफी खूबसूरत नज़र आ रही है , यह प्यार और नफरत से भरी एक दास्तान है..

बता दे की टीजर (Teaser) के लोंच पर फिल्म के सभी स्टार एक दुसरे के साथ नज़र आऐ और साथ में खूब मस्ती भी की.

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in बॉलीवुड